चरमराती अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र पर कांग्रेस का हमला, कहा- वित्त मंत्री को बर्खास्त करें पीएम मोदी
चरमराती अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र पर कांग्रेस का हमला, कहा- वित्त मंत्री को बर्खास्त करें पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने जीडीपी विकास दर में भारी गिरावट और बेरोजगारी को लेकर गुरुवार को केंद्र की मोदी सरकार पर देश को आर्थिक आपातकाल की ओर धकेलने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा है. इसके साथ ही कांग्रेस ने कहा कि इस 'आर्थिक तबाही' के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को खुद इस्तीफा दे देना चाहिए या फिर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उन्हें बर्खास्त किया जाना चाहिए.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा कि मौजूदा स्थिति में सरकार के भीतर 'बड़ी राजनीतिक और वित्तीय सर्जरी' की आवश्यकता है. सुरजेवाला ने GDP में गिरावट, बेरोजगारी और राज्यों को जीएसटी के बकाये से संबंधित आंकड़ों का हवाला देते हुए प्रेस वालों से कहा है कि, '' आज देश में चारों तरफ आर्थिक तबाही का घनघोर अंधेरा है.

सुरजेवाला ने आगे कहा है कि रोजी, रोटी, रोजगार समाप्त हो गए हैं तथा धंधे, व्यवसाय व उद्योग ठप्प पड़े हैं. अर्थव्यवस्था तबाह हो गई है और GDP पाताल में है. देश को आर्थिक आपातकाल की तरफ धकेला जा रहा है.'' वित्त मंत्री के 'दैवीय घटना' (ऐक्ट ऑफ गॉड) वाले बयान का जिक्र करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि, ''6 साल से 'एक्ट ऑफ फ्रॉड' से इकॉनमी को डुबोने वाली मोदी सरकार अब इसका जिम्मा 'एक्ट ऑफ गॉड' यानि भगवान पर मढ़कर अपना पीछा छुड़वाना चाहती है.

यूपी: पुरानी रंजिश के चलते किसान नेता की हुई हत्या, जाने पूरा मामला

कोरोना पॉजिटिव पाई गईं भाजपा सांसद रीता बहुगुणा, लखनऊ PGI में हुईं भर्ती

अनुच्छेद-370 हटने के बाद पहली बार बुलाई गई बैठक हुई स्थगित, ये है कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -