अनुच्छेद-370 हटने के बाद पहली बार बुलाई गई बैठक हुई स्थगित, ये है कारण
अनुच्छेद-370 हटने के बाद पहली बार बुलाई गई बैठक हुई स्थगित, ये है कारण
Share:

जम्मू: नेशनल कांफ्रेंस के पश्चात् अब पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी ने भी कश्मीर में संगठनात्मक गतिविधियां आरम्भ करने का निर्णय किया है. इसके लिए गुरुवार यानि आज पार्टी मुख्यालय में बैठक करने का निर्णय किया था. पीडीपी महासचिव ने मंडलायुक्त एवं आइजीपी कश्मीर से सहमति मांगी है. यदि सहमति प्राप्त होती है तो यह पिछले वर्ष में पीडीपी की प्रथम ऑफिशियल संगठनात्मक बैठक होगी.

वही बैठक में गुपकार घोषणा तथा जम्मू- कश्मीर के मौजूदा पोलिटिकल परिदृश्य पर विचार विमर्श कर, आगे की योजना निर्धारित की जाएगी. पीडीपी के महासचिव तथा पूर्व एग्रीकल्चर मिनिस्टर गुलाम नबी लोन हंजूरा ने बताया कि बैठक की अध्यक्षता पूर्व रेवेन्यू मिनिस्टर अब्दुल रहमान वीरी करेंगे. हमारे कई नेता अपने घरों में नजरबंद हैं, तथा बैठक में सम्मिलित होने के लिए एडमिनिस्ट्रेशन से अपील कर चुके हैं. हमने जिला उपायुक्त श्रीनगर तथा जिला एसएसपी से भी मंजूरी देने की अपील की है. आशा है कि एडमिनिस्ट्रेशन हमें बैठक की मंजूरी देगा, परन्तु बैठक की मंजूरी प्राप्त होने के पश्चात् स्थगित कर दी गई.

दरअसल, बैठक के दौरान पार्टी चीफ महबूबा मुफ्ती नजरबंद होने की वजह से बैठक में सम्मिलित नहीं हो सकीं. वर्चुअल जरिये के माध्यम से पार्टी महासचिव गुलाम नबी लोन, नईम अख्तर ने वीडियो मैसेज को रिकॉर्ड करके भेजा था. वहीं बैठक में नेताओं के नहीं पहुंचने पर इसे स्थगित करने का निर्णय लिया गया है. वही बैठक अभी के लिए रद्द कर दी गई है. आगे ये बैठक कब की जाएगी इस पर कोई खुलासा नहीं हुआ है. 

18 सितंबर से शुरू होगा झारखंड विधानसभा का मॉनसून सत्र

हेट स्पीच मामला: भाजपा नेता टी राजा का फेसबुक-इंस्टा अकॉउंट बैन, भड़काऊ भाषण का आरोप

कांग्रेस के केंद्र पर निशाना- 73 सालों में पहली बार इकॉनमी और आम आदमी की कमर टुटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -