आज लखनऊ में होगी कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक
आज लखनऊ में होगी कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस पार्टी अब चुनावी मोड में है। कांग्रेस की नवगठित स्क्रीनिंग कमेटी की आज लखनऊ में पहली बार बैठक हो रही है। इसमें समिति अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवारों को अंतिम रूप देगी। इसकी अध्यक्षता कांग्रेस महासचिव जितेंद्र सिंह करेंगे जबकि पार्टी सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा और महाराष्ट्र की कैबिनेट मंत्री वर्षा गायकवाड़ इसके सदस्य हैं।

विशेष रूप से, यह समिति की पहली बैठक है, जिसकी अध्यक्षता कांग्रेस महासचिव जितेंद्र सिंह करेंगे, जबकि कांग्रेस सांसद दीपिंदर सिंह हुड्डा और महाराष्ट्र राज्य मंत्री वर्षा गायकवाड़ समिति के सदस्य हैं। यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया, ''बैठक के दौरान प्रियंका गांधी 100 निर्वाचन क्षेत्रों में वॉर रूम स्थापित करेंगी, बूथ वार की रणनीति बनाएंगी, कई संगठनों के प्रमुखों के साथ बैठक करेंगी।''

बुधवार को प्रियंका गांधी ने गोरखपुर में पुलिस हिरासत में मारे गए उद्यमी मनीष गुप्ता के सदस्यों के परिवार से मुलाकात की और एकजुटता व्यक्त की। उत्तर प्रदेश में अगले साल मार्च में मतदान होना है। फिलहाल वह लखनऊ के पांच दिवसीय दौरे पर हैं और वरिष्ठ नेताओं के साथ आमने-सामने बैठक कर रही हैं।

सिद्धू और सीएम चन्नी की मुलाक़ात जारी, क्या थमेगा पंजाब कांग्रेस में उठा तूफ़ान ?

कैप्टन अमरिंदर को कृषि मंत्री बना सकती है मोदी सरकार- भाजपा नेता का दावा

'भारत तेरे टुकड़े होंगे अब हो गया कांग्रेस का नारा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -