चिदंबरम के बयान से कांग्रेस ने किया किनारा, कहा उनकी निजी राय
चिदंबरम के बयान से कांग्रेस ने किया किनारा, कहा उनकी निजी राय
Share:

नई दिल्ली : पूर्व यूपीए सरकार में वित मंत्री रह चुके कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम ने कल कश्मीर के मुद्दे पर जो बयान दिया था उससे कांग्रेस ने पल्ला झाड़ लिया है। कांग्रेस ने चिदंबरम के बयान को पूरी तरह से उनकी निजी राय बताया है। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस की प्रवक्ता सुष्मिता देव ने कहा कि मेरा मानना है कि यह उनकी निजी राय है।

इससे सुष्मिता ने चिदंबरम के बयान पर बिना कोई टिप्पणी किए बचना चाहा। इसके बाद उ्होने कहा कि कश्मीर जल रहा है और यह एक संवेदनशील मुद्दा है और इसलिए उनकी पार्टी की ओर से एक जिम्मेदार प्रतिक्रिया आनी चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मैं इस मामले में कोई भी बयान देने से पहले पार्टी से बात करना चाहुंगी।

सुष्मिता ने अंततः जवाब तब दिया जब उन्हें चिदंबरम द्वारा दिया गया बयान पढ़ कर सुनाया गया। चिदंबरम ने कल अपने बयान में उस समझौते की वकालत की थी, जिसके तहत कश्मीर को भारत में शामिल किया गया था और उसे व्यापक स्वायत्ता दी गई थी। चिदंबरम ने कहा था कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो देश को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

पूर्व वित्त मंत्री ने कहा था कि मुझे लगता है कि उनका तरीका गलत है। वादे हमने तोड़े है, भरोसा हमने तोड़ा है औऱ नतीजा यह है कि हमने भारी कीमत चुकाई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -