कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान, अब से एक माह तक पार्टी का कोई प्रवक्ता नहीं करेगा ये काम
कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान, अब से एक माह तक पार्टी का कोई प्रवक्ता नहीं करेगा ये काम
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की शर्मनाक हार के बाद पार्टी में मंथन जारी है. जहां एक ओर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने इस्तीफे को लेकर अड़े हैं, वहीं कई प्रदेशों की कांग्रेस इकाईयों में भी बड़े परिवर्तन के संकेत मिल रहे हैं. गुरुवार को कांग्रेस के हवाले से एक और खबर सामने आई है. ऐसा बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने अब अपने प्रवक्ताओं को किसी भी न्यूज डिबेट में नहीं भेजने का निर्णय लिया है.

खबर यह है कि कांग्रेस पार्टी ने फैसला लिया है कि अगले एक माह तक कांग्रेस का कोई भी प्रवक्ता किसी भी चैनल के टीवी डिबेट में भाग न लें. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाल ने बुधवार रात को ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है. सुरजेवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने एक माह तक अपने प्रवक्ताओं को किसी भी मीडिया बहस में न भेजने का फैसला लिया है. इसीलिए सभी मीडिया चैनलों/संपादकों से हमारा यह अनुरोध है कि, वे अपने शो में कांग्रेस के प्रतिनिधियों को न बुलाएं'

लोकसभा चुनावों में शर्मनाक पराजय का सामना करने के बाद कांग्रेस ने अपनी हार के संभावित कारणों पर मंथन करने के लिए 31 मई को संसद में विपक्षी पार्टियों की एक बैठक बुलाई है. विपक्षी दल संसद सत्र के लिए अपनी रणनीति पर भी मंथन कर सकती हैं. संसद का सत्र छह जून से आरंभ होने की संभावना है. बैठक में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) और वीवीपैट मशीनों में कथित विसंगतियों के मसले पर भी विचार विमर्श किया जा सकता है.

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शिरकत करेंगे 6000 मेहमान, ये रहेगा उनका स्पेशल मेनू

इस्तीफे की अटकलों के बीच राहुल से मिलने पहुंची शीला दीक्षित

शपथ से पहले राजघाट पहुंचे पीएम मोदी, बापू की समाधी पर किया नमन, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -