'कांग्रेस-PFI एक ही थाली के चट्टे-बट्टे..', SDPI-Congress के गठबंधन पर ऐसा क्यों बोले जेपी नड्डा ?
'कांग्रेस-PFI एक ही थाली के चट्टे-बट्टे..', SDPI-Congress के गठबंधन पर ऐसा क्यों बोले जेपी नड्डा ?
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए राजधानी बेंगलुरु में प्रचार के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार (7 मई) शाम को जिहाद , धर्मान्तरण और आतंकवाद पर आधारित फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) देखी। इसके बाद नड्डा ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए इस फिल्म का रिव्यू दिया है। भाजपा प्रमुख ने कहा कि, ने कहा कि केरल में धर्म परिवर्तन एक आतंकवाद है। यह आतंकवाद का एक बेहद भयावह रूप है। इसमें कोई आवाज नहीं है, मगर यह बहुत खतरनाक है, जिसका सच 'द केरला स्टोरी' फिल्म ने उजागर किया है। 

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि इस फिल्म का ताल्लुक न तो धर्म से है और न ही किसी राज्य से है, बल्कि इसका संबंध पूरे देश से है। यह एक वैश्विक कहानी है। सिर्फ भारत ही नहीं यह और भी कई देशों में ऐसा हो रहा है। युवाओं को पहले आकर्षित किया जाता है, बाद में उन्हें आतंकवाद के दलदल में धकेल दिया जाता है। केरला स्टोरी इन सभी मुद्दों को बहुद अच्छे से उजागर करती है। फिल्म ने समाज में जागरुगता लाने का कार्य किया है। ये आँखे खोल देने वाली कहानी है। 

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ़ इंडिया (SDPI) की ओर से कांग्रेस के समर्थन और आपसी मिलीभगत के सवाल पर नड्डा ने कहा कि प्रतिबंधित संगठन PFI और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। इनके लिए देश सेकेंड्री है। इनके लिए प्राथमिकता वोट बैंक पॉलिटिक्स है। PFI पर भारत सरकार ने ठोस सबूत के आधार पर ही बैन लगाया था। हम देश की अखंडता के लिए कार्य करते हैं,  मगर कांग्रेस की सोच है देश चाहे खंडित हो जाए, किन्तु उन्हें वोट मिलना चाहिए। बता दें कि, SDPI को PFI का ही पोलिटिकल विंग माना जाता है, लेकिन, PFI पर बैन लगने के बाद SDPI उससे अपने संबंधों को नकारने लगा है। 

 

कांग्रेस-PFI के एक जैसे बयानों से उठते सवाल:-

बता दें कि, कट्टरपंथी संगठन PFI 2047 तक भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने की साजिश पर काम कर रहा है। सुरक्षा एजेंसियों की जांच में खुलासा हुआ है कि, इसके लिए PFI मुस्लिम युवाओं को हथियार और हिंसा की ट्रेनिंग दे रहा है, ताकि मुस्लिमों को एकजुट कर हिंसा के जरिए सत्ता पर कब्ज़ा किया जा सके और फिर भारत को इस्लामी राष्ट्र घोषित किया जा सके। यही नहीं, इसके लिए PFI तरह-तरह का झूठ भी फैला रहा है, जिसमे SC/ST और OBC समुदाय को अन्य हिन्दुओं से अलग कर अपने (PFI के) साथ मिलाया जा सके और वोट बैंक बढ़ाया जा सके। इसी क्रम में PFI सेना में भर्ती के लिए लाइ गई अग्निपथ योजना को RSS की योजना बताकर मुस्लिम युवाओं को भड़का रहा है, वहीं हैरान करने वाली बात ये है कि, कांग्रेस के प्रमुख नेता राहुल गांधी भी भरी संसद में यही बात दोहरा रहे हैं। दरअसल, राहुल ने भी संसद में यही कहा था कि, अग्निपथ RSS की योजना है और इसे सेना पर थोपा गया है। जबकि दिल्ली हाई कोर्ट भी अग्निपथ को राष्ट्रहित की योजना बता चुका है। लेकिन, PFI और राहुल गांधी के बयानों में समानता जरूर हैरान कर देने वाली है। 

गिरफ़्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे युथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास, पार्टी की महिला नेता ने ही लगाया है शोषण का इल्जाम

'योगी-मोदी की कब्र खुदेगी..', पहलवानों के प्रदर्शन में शामिल हुए किसान नेता, बैरिकेड तोड़े, की विवादित नारेबाजी

'अतीक का बेटा अली अभी जिंदा है, इंशाल्लाह पूरा हिसाब लिया जाएगा..', सज्जाद मुगल की खुली धमकी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -