Congress ने किया भाजपा सरकार पर आलू का वार
Congress ने किया भाजपा सरकार पर आलू का वार
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में बजट पेश होने के बाद कांग्रेस ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस दौरान कांग्रेस तरह तरह का विरोध कर बजट में खामी निकालने का प्रयास कर रही है। विरोध स्वरूप कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के कंधों पर आलू की बोरी रखकर मध्यप्रदेश विधानसभा पहुंचे। युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणा चैधरी, और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में उनके साथ मौजूद थे।

इस दौरान बड़े पैमाने पर भी किसान कांग्रेसियों के साथ मौजूद रहे। कांग्रेस ने केंद्र सरकार द्वारा की गई नोटबंदी का विरोध करते हुए कहा कि किसानों को नोटबंदी के बाद से ही कई तरह की परेशानियां हो रही हैं। ऐसे में किसान अपनी उपज न बिकने से भी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि किसानों को फसल का उचित दाम नहीं मिल रहा है। जीतू पटवारी विधानसभा परिसर के बाहर पहुंचे और उन्होंने परिसर में आलू की बोरियां लाकर उड़ेल दीं।

उनका कहना था कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की नीतियों से किसानों को आर्थिक बदहाली झेलना पड़ रही है। देवास के ईश्वरखेड़ी के ग्रामीण राजा चैधरी ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि 2.0 क्विंटल आलू बेचने पर उसे केवल 1 रूपए का ही लाभ मिला है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था कि किसानों की खराब हालत को लेकर पीएम मोदी को ट्विट किया गया है और आलू बेचने का बिल भी पोस्ट किया गया है। किसान अपनी फसल नुकसानी ने परेशान हैं उनकी आर्थिक हालत बेहद खराब है।

देश का पहला प्रायवेट स्टेशन बना हबीबगंज

सातवें वेतनमान मिलने पर सीएम का अभिनन्दन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -