Video: 'तुमने पार्षद बेचे..', आपस में भिड़ गए BJP नेता और कांग्रेस MLA
Video: 'तुमने पार्षद बेचे..', आपस में भिड़ गए BJP नेता और कांग्रेस MLA
Share:

डबरा: मध्य प्रदेश के डबरा में बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री इमरती देवी और कांग्रेस विधायक सुरेश राजे आपस में लड़ाई करने लगे। जी दरअसल सहराई गांव में डॉ। भीमराव आम्बेडकर की प्रतिमा खंडित हो गई थी और उसके बाद यहां पर कई लोग इकट्ठा हुए थे। जी दरअसल यहां इमरती देवी और डबरा विधायक सुरेश राजे भी पहुंचे थे और विधायक फर्श पर दरी बिछाकर समाज के लोगों के साथ बैठ गए। इस दौरान उन्होंने कहा, मैं ऐसा विधायक नहीं हूं कि किसी के बुलाने पर आऊं। मैं तो जहां मन होता है वहां पहुंच जाता हूं। उनके इस बयान पर इमरती देवी ने विरोध करते हुए पार्षदों को बेचने की बात कह दी। जिस पर विधायक भी भड़क गए।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले हुए नगरीय निकाय चुनाव में पार्षदों की खरीद-फरोख्त के आरोप के बाद दोनों में बहस शुरू हो गई। इस दौरान विधायक सुरेश राजे ने कहा कि, 'तुमने पार्षद खरीदे हैं।' वहीं इस पर इमरती देवी कहने लगीं तुमने पार्षदों को बेचा है। इसके बाद इमरती बोलीं मैं गई थी न नरोत्तम के पास 10 पार्षद बेचने। इस पर विधायक सुरेश राजे भड़क गए और चिल्लाने लगे यह आरोप कैसे लगाया। मैंने कब बेचे पार्षद, किसको बेचे नाम बताओ। मेरे पार्षद किसने खरीदे यह बताओ। वहीं वहां मौजूद लोग और पुलिसवालों ने इन दोनों नेताओं की शांत करवाने की खूब कोशिश की। लेकिन ये तमाशा कई देर तक चला।

जी दरअसल मध्य प्रदेश में कुल 413 नगरीय निकाय चुनाव के लिए छह जुलाई एवं 13 जुलाई को दो चरणों में मतदान हुआ था। यहाँ मतदानों की मतगणना जुलाई में हुई थी और इन 413 नगरीय निकायों में 16 नगर निगम, 99 नगर पालिका और 298 नगर परिषद शामिल थे। वहीं प्रदेश के 16 नगर निगम में महापौर के लिए चुनाव में भाजपा ने नौ सीटों पर विजय हासिल की है, जबकि कांग्रेस ने पांच, आम आदमी पार्टी (आप) ने सिंगरौली की एक सीट और कटनी महापौर का पद एक निर्दलीय प्रत्याशी के खाते में गया।

Xiaomi लेकर आ रहा है अब तक सबसे बेस्ट फोन

इस दिन Airtel लॉन्च करने जा रही है अपनी 5g सुविधा

अपने ही भाई की हत्या कर बहन ने घर में दफनाया लाश, हैरान कर देने वाली घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -