अपने ही भाई की हत्या कर बहन ने घर में दफनाया लाश, हैरान कर देने वाली घटना
अपने ही भाई की हत्या कर बहन ने घर में दफनाया लाश, हैरान कर देने वाली घटना
Share:

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ में क़त्ल की एक ऐसी घटना घटी जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। एक बहन पर अपने ही छोटे भाई की हत्या करने का आरोप लगा है। रिपोर्ट के अनुसार, बहन ने छोटे भाई का क़त्ल कर शव को घर में ही दफना दिया था। इस हत्या का राज ढाई महीने के पश्चात् खुला है पुलिस ने क़त्ल की अपराधी बहन को गिरफ्तार कर लिया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है।

मामला रामगढ़ जिले के पतरातू थाना इलाके का है। पुलिस को आवास नंबर एफ-235 से शनिवार दोपहर को एक शख्स का शव मिला था। यह शव ढाई महीने पहले ही पहले घर में दफनाया गया था। पुलिस के मुताबिक, बरतुआ गांव में रहने वाले नरेश महतो का 21 वर्ष का बेटा रोहित कुमार 30 जून से ही लापता था। नरेश महतो ने कहा कि उनका बेटा रोहित कुमार 24 जून को ममेरे भाई दिलीप महतो के घर गया था। शख्स के मामा रांची के चुटिया में रहते थे। नरेश महतो के मुताबिक, 30 जून को बेटी चंचल कुमारी ने अपने भाई को फोन कर घर आने के लिए बोला था, जब भाई उसके यहां पहुंचा तो चंचल कुमारी उसे रांची चांदनी चौक बस स्टैंड से रिसीव कर अपने साथ रामगढ़ ले आई।

पिता ने कहा, बेटी ने अपने भाई का क़त्ल कर शव को घर में ही दफन कर दिया था। शिकायत के पश्चात् जब रांची के चुटिया थाने की पुलिस ने पतरातू पहुंचकर चंचल कुमारी को थाने बुलाया तथा उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि भाई का क़त्ल कर शव को घर में ही दफना दिया था। चंचल कुमारी से पुलिस निरंतर पूछताछ कर रही है। वहीं, इस मामले में पतरातू थाना प्रभारी नवीन कुमार ने कहा कि शव सड़ चुका है इसलिए मजिस्ट्रेट के सामने ही सारी प्रक्रिया पूरी की जाएगी। हत्या की वजहों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने बताया कि अपराधी बहन से आगे की पूछताछ हो रही है तत्पश्चात, हत्या का असली मकसद सामने आएगा।

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

पहले करते थे ट्रैक्टरों की रैकी, मौका देख ले जाते थे वाहन

पुलिसकर्मियों की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, वरना एंबुलेंस चालक ले लेता मासूमों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -