MP उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक राहुल लोधी ने दिया इस्तीफा
MP उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक राहुल लोधी ने दिया इस्तीफा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस के MLA रहे प्रद्युम्न सिंह लोधी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने के बाद उनके छोटे भाई और दमोह के MLA राहुल लोधी को लेकर भी अटकलों का बाजार गर्म था। हालांकि उस वक़्त राहुल ने कांग्रेस छोड़ने की बातों  से इंकार कर दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने विधायकी से इस्तीफा दे दिया और उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली है।

राहुल लोधी ने पहले प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को अपना त्यागपत्र सौंपा। इसके बाद आज सीएम शिवराज सिंह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। गौरतलब है कि साल 2003 में जब तत्कालीन सीएम दिग्विजय सिंह दमोह आए थे, उसी वक़्त राहुल लोधी कांग्रेस का दामन थामा था और वह तब से लेकर अब तक कांग्रेस के ही साथ थे। 

कांग्रेस ने ही उन्हें दमोह विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था और उन्होंने भाजपा के गढ़ में सेंध लगाते हुए यह सीट भाजपा से छीन कर कांग्रेस का झंडा गाड़ा था। राहुल सिंह लोधी ने कहा था कि उनको कांग्रेस पार्टी ने MLA बनाया है और वे हमेशा कांग्रेस के साथ ही बने रहेंगे, किन्तु उपचुनाव से एक सप्ताह पहले उन्होंने इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया है।

इजराइलियों पीएम बेंजामिन के खिलाफ शुरू किया प्रदर्शन, कर रहे इस्तीफे की मांग

अमेरिका के इस चर्च को बंद करने का हुआ एलान

जम्मू कश्मीर में बना गठबंधन राष्ट्र-विरोधी नहीं, बल्कि भाजपा विरोधी है - फारूक अब्दुल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -