क्या वाकई में प्रज्ञा ठाकुर है लापता ?
क्या वाकई में प्रज्ञा ठाकुर है लापता ?
Share:


मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसी बीच प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक पीसी शर्मा ने भोपाल से लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को कथित तौर पर लापता करार दिया है. इस पर शर्मा ने कहा है कि कोरोना महामारी के इतने अहम वक्त में जब लोगों को उनकी सेवाओं की सबसे ज्यादा जरूरत है, तो वह मैदान से लापता है. लेकिन उनका ऐसा लापता होना अत्यधिक दुर्भाग्यपूर्ण है.

दरअसल, विधायक शर्मा ने राजधानी में गुरुवार को संवाददाताओं से कहा कि यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब कोरोना संकट के दौर में लोगों को खाने, चिकित्सा सहायता और ई-पास आदि के लिए निर्वाचन क्षेत्र में उनकी मदद की जरूरत है तो ऐसे में वह भोपाल से गायब हो गई हैं. इस बारें में उन्होंने कहा कि भोपाल की जनता ने उनको बड़े अंतर से विजयी बनाया और लोगों को उनसे बहुत उम्मीदें हैं लेकिन वास्तव में यह बेहद दुखद है कि वह इतने अभूतपूर्व संकट की घड़ी में वह कहीं दिखाई नहीं दे रही हैं.

बता दें की भोपाल के पूर्व सांसद और प्रज्ञा के करीबी आलोक संजर ने कहा कि ऐसा लगता है कि शर्मा को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं हैं. वह अपने स्वास्थ्य मामलों के चलते दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं. इस बारें में संजर ने बताया कि प्रज्ञा ने बुधवार को पार्टी नेताओं की कोविड-19 के संबंध में बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए हिस्सा लिया था. इसमें वह स्वयं भी मौजूद थे.

अमेरिका में कोरोना से 85 हज़ार मौतें, पोम्पियो बोले- चीन से ही पैदा हुई यह महामारी

पालघर में साधुओं की हत्‍या का केस लड़ रहे वकील की अचानक मौत

एक बार फिर दिलदार बने अक्षय कुमार, मुंबई पुलिस को दिए सेंसर वाले बैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -