पालघर में साधुओं की हत्‍या का केस लड़ रहे वकील की अचानक मौत
पालघर में साधुओं की हत्‍या का केस लड़ रहे वकील की अचानक मौत
Share:

लॉकडाउन 2 के समय महाराष्‍ट्र के पालघर में साधुओं की हत्‍या का विहिप की ओर से मामला लड़ रहे वकीलों के सहयोगी की बुधवार को संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई. भाजपा के प्रवक्‍ता संबित पात्रा, भाजपा सांसद विनय सहस्‍त्रबुद्धे और विहिप प्रवक्‍ता विजय शंकर तिवारी व विनोद बंसल ने वकील की मौत पर सवाल उठाए हैं और मामले की जांच की मांग की है. कई लोगों का कहना है कि या तो मामले की सीबीआइ जांच की जाए या फिर मामले की न्‍यायिक जांच की जाए.

पालघर मॉब लिंचिंग: साधुओं के वकील की सड़क हादसे में मौत, लोग कर रहे हत्या का दावा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पालघर में मॉब लिंचिंग में साधुओं का केस लड़ रहे वकील के सहयोगी दिग्विजय त्रिवेदी की बुधवार को मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर सड़क हादसे में मौत हो गई. इस दौरान त्रिवेदी कार से दाहनु कोर्ट जा रहे थे. बताया जाता है कि कार दिग्विजय त्रिवेदी चला रहे थे, तभी उनकी कार ने नियंत्रण खो दिया और बाईं ओर कार डिवाइडर से टकरा गई. हादसे के कुछ समय बाद दिग्विजय त्रिवेदी की मौत हो गई, जबकि कार में सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं. उन्‍हें नजदीक के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

'देवस्थानों के सोने को तुरंत अपने नियंत्रण में ले सरकार', कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने दिया सुझाव

इसके अलावा इस दुर्घटना पर सवाल उठाते हुए भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने मामले की जांच की मांग की. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि पालघर में संतों की हत्या मामले में विश्व हिंदू परिषद (वि‍हिप) की ओर से वकील दिग्विजय त्रिवेदी की सड़क हादसे में मौत हो गई. यह खबर विचलित करने वाली है. इस बारे में उन्होंने कहा कि क्या ये केवल संयोग है कि जिन लोगों ने पालघर मामले को उठाया, उन पर या तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला किया या एफआईआर दर्ज कराई. खैर यह जांच का विषय है.

'वंदे भारत मिशन' का दूसरा चरण 17 मई से, बुकिंग शुरू

आंध्र में फिर मजदूरों पर टूटा काल, हाई टेंशन पोल की चपेट में आया ट्रैक्टर, 9 की मौत

आम नागरिक भी दे सकेंगे सेना में सेवा, आर्मी ला रही 'टूर ऑफ़ ड्यूटी' प्रोग्राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -