कांग्रेस विधायक ने दो युवकों को कार से कुचला, फिर घायल अवस्था में छोड़कर हुआ फरार
कांग्रेस विधायक ने दो युवकों को कार से कुचला, फिर घायल अवस्था में छोड़कर हुआ फरार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की साक्री विधानसभा सीट से कांग्रेस MLA डीएस अहिरे की कार की टक्कर से 2 बाइक सवार युवकों की मौत हो गई है. दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. कांग्रेस MLA की तेजरफ्तार एसयूवी कार की बाइक सवार 2 युवकों से टक्कर हो गई, जिसके कारण यह दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे के बाद गांव वालों ने नाराजगी व्यक्त की और सड़क पर चक्का जाम कर दिया.

ग्रामवासियों का कहना है कि अगर विधायक ने घायल युवकों को तत्काल अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया होता, तो युवकों को बचाया जा सकता था. विधायक अहिरे युवकों को बचाना तो दूर घटनास्थल से तत्काल फरार हो गए. इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में विधायक अहिरे कार के पास मोबाइल पर बात करते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही कार में शराब की बोतलें नज़र आ रही हैं. 

गांव वालों ने मांग की है कि MLA अहिरे पर हिट एंड रन के तहत मामला दर्ज किया जाए. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. गाँव वालों का यह भी आरोप है कि कार ड्राइवर नशे में धुत्त होकर गाड़ी चला रहा था, जिसके कारण बाइक पर जा रहे युवकों को कार ने टक्कर मारी और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

डेबिट कार्ड से भुगतान की दर में इस साल हुई 27 फीसदी की वृद्धि

चुनाव नतीजों से पहले देश में बढ़ी फूलों की मांग

बढ़ते बाजार को देख रुपये में भी नजर आया बड़ा उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -