'मीडिया के सामने मुझे गधे पर बैठाकर निकाले जुलूस...', कांग्रेस MLA ने जताई अजीब ख्वाहिश
'मीडिया के सामने मुझे गधे पर बैठाकर निकाले जुलूस...', कांग्रेस MLA ने जताई अजीब ख्वाहिश
Share:

श्योपुर: अपने बयानों के चलते अक्सर ख़बरों में रहने वाले श्योपुर से कांग्रेस MLA बाबू जंडेल एक बार फिर अपनी अजब ख्वाहिश को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार MLA जंडेल ने इच्छा जताई है कि जनता उन्हें गधे पर बैठाकर शहरभर में जुलूस निकाले एवं फिर मरघट पर ले जाकर पूजा-पाठ करे। हालांकि, MLA ने यह ख्वाहिश बारिश की कामना के लिए टोटके के तौर पर अपनाने जताई है। मगर विधायक की इस अजीब इच्छा को लोग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

कांग्रेस MLA बाबू जंडेल ने मीडिया के सामने गधे पर बैठाकर जुलूस निकालने की इच्छा जताई है। MLA का मानना है कि क्षेत्र के मुखिया को गधे पर बिठाकर घुमाया जाए तथा अंत में श्मशान पहुंचकर पूजा प्रार्थना की जाए तो तत्काल बारिश हो जाती है। MLA का कहना है कि यह एक आजमाया हुआ टोटका है जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल खबरों में कहीं देखा था। इसे लेकर अब वह श्योपुर की जनता से अपील कर रहे हैं कि वो भी इस टोटके को करे। इस क्षेत्र के मुखिया यानी MLA को गधे पर बैठाकर गाजे-बाजे के साथ जुलूस निकाले तो इंद्रदेव प्रसन्न होंगे तथा बारिश अवश्य होगी।

बता दें कि ग्वालियर-चंबल संभाग में वर्षा के इस सीजन में अल्पवर्षा के चलते धान की फसल करने वाले किसानों को सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी नहीं प्राप्त हो पा रहा है। बिजली भी काम मिल रही है। इस कारण ट्यूबवेल ठीक से नहीं चल पा रहे। इस स्थिति में किसानों की फसल पर बुरा प्रभाव न पड़े, इसलिए MLA ने स्वयं को गधे पर बैठाकर जुलूस निकालने की इच्छा जताई है। पता हो कि MLA जंडेल आए दिन अजीब बयानबाजी एवं प्रदर्शनों को लेकर राजनैतिक एवं प्रशासनिक हलकों में चर्चा का विषय बने रहते हैं। वे दो वर्ष पहले बाढ़ के मुद्दे को लेकर विधानसभा में कुर्ता फाड़ प्रदर्शन कर चुके हैं, तो कई बार बिजली के पोल पर चढ़कर बिजली सप्लाई चालूकर सुर्खिया बटोर चुके हैं। 

'अगर हमारी सरकार बनी तो सरकारी नौकरियों के पद निष्पक्ष और पारदर्शिता के साथ भरे जाएंगे', दिग्विजय सिंह का बड़ा ऐलान

950 करोड़ का चारा घोटाला, लालू यादव को हुई थी 14 साल की जेल, लेकिन कपिल सिब्बल ने दिलवा दी जमानत और अब..

'हम सामूहिक जिम्मेदारी के साथ आगे बढ़ते हैं..', भाजपा कार्यकर्ताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -