'हम सामूहिक जिम्मेदारी के साथ आगे बढ़ते हैं..', भाजपा कार्यकर्ताओं से बोले पीएम मोदी
'हम सामूहिक जिम्मेदारी के साथ आगे बढ़ते हैं..', भाजपा कार्यकर्ताओं से बोले पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शुक्रवार (18 अगस्त) को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में कार्यकर्ता ही पार्टी की असली ताकत हैं। पीएम मोदी ने कहा कि, 'भाजपा की मूल ताकत उसका कार्यकर्ता है और कार्यकर्ता (भाजपा में) पार्टी का पद है, जो हमेशा हमारे साथ रहता है।' जिला पंचायत सदस्यों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सदस्यों से एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाने और एक-दूसरे के संपर्क में रहने का आग्रह किया। 

 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, "मैं चाहता हूं कि आप सभी एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाएं और एक-दूसरे के संपर्क में रहें। दूसरों को बताएं कि आपके जिले में क्या (विकास) हो रहा है और दूसरों के बारे में भी जानें।" प्रधान मंत्री मोदी ने यह भी कहा कि, "हम संगठन में विश्वास करते हैं, हम मूल्यों में विश्वास करते हैं, हम समर्पण में विश्वास करते हैं और हम सामूहिक जिम्मेदारी के साथ आगे बढ़ते हैं।" 

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने जिला पंचायत सदस्यों से साल में तीन सामाजिक समस्याएं चुनने और उनमें से प्रत्येक के लिए चार महीने का समय देने को कहा। उन्होंने कहा कि, "एक वर्ष में तीन (सामाजिक) समस्याएं चुनें और उनमें से प्रत्येक को चार महीने का समय दें; तय करें कि हम विभागीय काम के साथ-साथ इस पर भी काम करेंगे। आप देखेंगे कि आप पांच वर्षों में ऐसी 15 समस्याओं को आसानी से हल कर देंगे।"  

फटाफट निपटा लें ये काम वरना PM किसान सम्मान निधि योजना के 15वीं किस्त से वंचित रह जाएंगे आप

इन लोगों को 21 अगस्त को बड़ा तोहफा देंगे CM शिवराज

इंडियन कोस्ट गार्ड ने बचाई अरब सागर में फंसे चीनी नागरिक की जान, चीन ने जमकर की तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -