प्रियंका से सवाल करना कांग्रेस MLA अदिति सिंह को पड़ा भारी, पार्टी ने किया निलंबित

लखनऊ: उत्तर प्रदेश बस प्रकरण में कांग्रेस MLA अदिति सिंह ने अपनी ही पार्टी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला बोला था, जिसके कारण उन्हें निलंबित कर दिया गया है। उन पर पार्टी विरोधी गतिविधि करने का आरोप है। इसके साथ ही अदिति को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। बता दें कि अदिति ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि आपदा के वक़्त इस तरह की निम्नस्तरीय सियासत करना उचित नहीं है। उस वक़्त ये बसें कहां थीं जब कोटा में यूपी के विद्यार्थी फंसे थे। आपदा के समय ऐसी ओछी राजनीति की क्या जरूरत है।

अदिति ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 'आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत,एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 आटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां, 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है, अगर बसें थीं तो राजस्थान,पंजाब, महाराष्ट्र में क्यूं नहीं लगाई।' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि 'कोटा में जब UP के हजारों बच्चे फंसे थे तब कहां थीं ये तथाकथित बसें, तब कांग्रेस सरकार इन बच्चों को घर तक तो छोड़िए,बार्डर तक ना छोड़ पाई,तब श्री योगी जी ने रातों रात बसें लगाकर इन बच्चों को घर पहुंचाया, खुद राजस्थान के सीएम ने भी इसकी तारीफ की थी।'
 
आपको बता दें कि अदिति पिछले काफी समय से पार्टी लाइन के खिलाफ बागी तेवर अपनाए हुए हैं। इससे पहले वे पार्टी के फैसले के विपरीत विधानसभा के विशेष सत्र में भी हिस्सा ले चुकी हैं। इसके लिए उन्हें कांग्रेस पार्टी की तरफ से नोटिस भी जारी किया गया था।

 

प्रवासी मजदूरों के लिए महिला पुलिस अधिकारी ने किया ऐसा काम

क्या हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा के उपयोग पर मिलने वाली है नई सलाह ?

आम्रपाली दुबे का बोल्ड अवतार आया सामने, यहां देखे ​फोटो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -