कांग्रेस मंत्री ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियाँ, पूछने पर बोले- 'बोर हो रहा था'
कांग्रेस मंत्री ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियाँ, पूछने पर बोले- 'बोर हो रहा था'
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए शनिवार को रायगढ़ पंहुचे. जिस पर पत्रकार द्वारा उनसे सवाल पुछा गया तो उन्होंने बड़ा ही बेतुका सा जवाब देते हुए कहा कि- 'रायपुर में बैठे-बैठे थक गए थे, इसलिए रातों रात महात्मा जी के दर्शन करने रायगढ़ आ गए. कोई काम नही है यहां.'

कोरोना महामारी के बीच जहां लोगों को घरों में बंद रखने के लिए सरकार तमाम कोशिशें कर रही है वहीं मंत्री जी खुद ऐसा लापरवाह रवैया अपना रहे हैं. आपको बता दें कि रायपुर से रायगढ़ की दूरी लगभग 250 किलोमीटर है और मंत्री कवासी लखमा केवल बाबाजी के दर्शन करने के लिए पूरी टीम लेकर रायगढ़ तक आ पहुंचे थे. मंत्री लखमा ने मजाकिया लहजे में कहा कि गोपनीय रिपोर्ट के अनुसार मुझे कोरोना है और मैं इसलिए ना तो कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहा हूं ना जिलाध्यक्ष की बैठक. बल्कि मुझे बोर लग रहा है इसलिए टाइमपास करने रायगढ़ चला आया हूं.

मंत्री कवासी लखमा के इस बयान पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा है की यदि  मंत्री जी ऐसा कह रहे हैं तो उनकी टेस्टिंग के लिए टीम भेजी जाएगी.  हालांकि स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा कवासी लखमा मजाकिया स्वभाव के हैं इसलिए वह कई दफा ऐसी बातें कह जाते हैं यदि रायगढ़ गए हैं तो बातचीत करके ही गए होंगे.

 

सामने आई वूहान लैब की सील टूटी तस्वीरें, क्या यहीं से लीक हुआ था कोरोना ?

कोरोना को लेकर चीन पर भड़का अमेरिका, ट्रम्प बोले - परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहो

कभी सीएम ​नीतीश के करीबी थे प्रशांत किशोर, अब इस मुद्दे को लेकर पड़ रहे भारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -