भाजपा पर कांग्रेस ने किया वॉर, कहा- किसानो को दोगुनी आय के सपने दिखाने वाली भाजपा मुकर गई है
भाजपा पर कांग्रेस ने किया वॉर, कहा- किसानो को दोगुनी आय के सपने दिखाने वाली भाजपा मुकर गई है
Share:

लखनऊ: देश के राज्य उत्तर प्रदेश में किसानों की इंकम दोगुनी करने का स्वपन दिखाने वाली बीजेपी सरकार अपने वादे से पीछे हट गई है. खाद की किल्लत तथा डीजल की महंगाई से किसान के लिए परेशानी बढ़ गई हैं. वही मंगलवार को टड़ियावां ब्लाक में संगठन सृजन अभियान के चलते हुई बैठक में कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशीष सिंह ने ये बात कही है. उन्होंने कहा कि किसानों की भलाई के लिए बीजेपी सरकार के पास योजना नहीं है. फसल बीमा प्लान में जमा किया गया, करोड़ों का प्रीमियम बीमा कंपनियां लेकर भाग गईं है. वही इस सरकार में किसानों के पैसों से पैसों वालो की जेबें भरी जा रहीं हैं.

स्टेट सेक्रेटरी जीतलाल सरोज ने कहा कि किसानों की इंकम दोगुना करने का वादा भी जुमला सिद्ध हुआ. दिन पर दिन किसानों की स्थिति ख़राब होती जा रही है. किसान कर्जमाफी तथा फसल बीमा प्लान सब झूठ सिद्ध हुई. बैठक को जिला उपाध्यक्ष साधू सिंह, जिला महासचिव सोनपाल वर्मा, जिला सेक्रेटरी विपिन श्रीवास्तव, मंजू मित्रा, रूपलाल कोरी, लालराम वर्मा, सुदामा प्रसाद, दिनेश राठौड़ ने भी संबोधित किया. इस अवसर पर पार्वती देवी, आरती देवी, नेहा देवी, रामविलास, सोनू, रामप्रकाश, ईश्वरदीन, रामदत्त, प्रमोद कुमार, जवाहरलाल, रामस्वरूप, हरगोविंद, दीनदयाल, राम प्रसाद, संतराम आदि उपस्थित रहे. इसी के साथ विपक्ष की तरफ से भाजपा पर सवाल उठाये गए है.

वही दूसरी तरफ राज्य के गोरखपुर जिले में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या ने प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. शहर में कोरोना के गंभीर मरीजों को बेड नहीं मिल पा रहे हैं. जुगाड़ और सिफारिशें भी काम नहीं आ रही हैं. इसकी वजह से कोरोना के मरीज इधर-उधर भटक रहे हैं. जबकि सीएम पिछली दो बैठकों में अधिकारियों को आदेशित कर चुके हैं कि बेडों की संख्या बढ़ाते हुए मरीजों का बेहतर इलाज किया जाए.

सीएम हेमंत सरकार ने रिटेल दुकानदारों को दिया बड़ा तोहफा

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को दिया एक और बड़ा झटका

कोरोना संक्रमित रोगियों के इलाज में देरी रोकने के लिए सीएम योगी ने किया ये काम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -