कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बिना शर्त मांगी माफ़ी ! सीएम सरमा बोले- अब कोई ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करेगा
कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बिना शर्त मांगी माफ़ी ! सीएम सरमा बोले- अब कोई ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करेगा
Share:

गुवाहाटी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा को लेकर कल गुरुवार (23 फ़रवरी) को सियासी पारा गर्म रहा. पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ  अपमानजनक टिप्पणी को लेकर पवन खेड़ा को कल पहले विमान से उतार दिया गया, फिर असम पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया, हालांकि कुछ घंटे बाद ही उन्हें सर्वोच्च न्यायालय से अंतरिम जमानत मिल गई. अब इस मसले पर असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने आज शुक्रवार (24 फ़रवरी) को खेड़ा का नाम लिए बिना कहा है कि आरोपी ने बगैर शर्त माफी मांग ली है. उम्मीद है कि आगे से ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग कोई नहीं करेगा.

 

सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कानून की महिमा हमेशा बनी रहेगी. आरोपी ने बगैर शर्त माफी मांग ली है. हम उम्मीद करते हैं कि सार्वजनिक स्थलों की पवित्रता को बरक़रार रखते हुए आगे से कोई भी राजनीतिक विमर्श में किसी तरह अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करेगा. असम पुलिस भी मामले को उसके तार्किक तरीके से खत्म करेगी.' इसके साथ ही सीएम सरमा ने सर्वोच्च न्यायालय में पवन खेड़ा की ओर से वकील और कांग्रेस सांसद अभिषेक मनु सिंघवी द्वारा दाखिल याचिका का जिक्र किया. इसमें सातवें क्लॉज में लिखा है कि सिंघवी ने बताया कि उनके क्लाइंट ने बिना शर्त के माफी मांग ली है. मामले की अगली सुनवाई 27 फरवरी को होने वाली है.

बता दें कि, कांग्रेस अधिवेशन के लिए पार्टी के कई नेताओं के साथ रायपुर जा रहे पवन खेड़ा को बेहद नाटकीय अंदाज में दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर खड़े Indigo की फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया और फिर उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. इस बीच सूत्रों ने कहा कि पवन खेड़ा आज शुक्रवार को रायपुर पहुँचने वाले हैं. उनके मुताबिक, खेड़ा को गुरुवार शाम को पहुंचना था, मगर कुछ अदालती प्रक्रियाओं को पूरा करने में विलंब हो गया.

'संजय राउत सिजोफ्रेनिया से पीड़ित हैं', श्रीकांत शिंदे का आया बड़ा बयान

आज मेघालय और नागालैंड के दौरे पर पीएम मोदी, विधानसभा चुनाव के लिए करेंगे प्रचार

BJP सांसद ने कमलनाथ को बताया 'कमरनाथ', जानिए क्यों?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -