राहुल गाँधी को पीएम बनाने के लिए कांग्रेस नेता ने मांगी मन्नत, लगा रहे मंदिर-मस्जिद के चक्कर
राहुल गाँधी को पीएम बनाने के लिए कांग्रेस नेता ने मांगी मन्नत, लगा रहे मंदिर-मस्जिद के चक्कर
Share:

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने और मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीट जीत दर्ज करने के लिए मध्य प्रदेश की सरकार के धर्मस्व मंत्री पीसी शर्मा मंदिर और मस्जिदों के चक्कर काट रहे हैं. पीसी शर्मा देश भर के विख्यात मंदिरों और मस्जिदों में माथा टेकने जा रहे हैं और साथ ही साथ पूजा-अर्चना भी कर रहे हैं.

एयर स्ट्राइक पर भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा थोड़ी देर और रुकते तो लाहौर में भी तिरंगा होता

इसी क्रम में पीसी शर्मा ने अजमेर शरीफ में दरगाह पर भी चादर चढ़ाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का पीएम बनाने और मध्य प्रदेश में सारी 29 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने के लिए प्रार्थना की. इतना ही नहीं पीसी शर्मा इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए धार्मिक अनुष्ठानों का भी आयोजन कर रहे हैं. ऐसे में सॉफ्ट हिंदुत्व के आरोपों का सामना कर रही कांग्रेस का ये मध्यप्रदेश के वोटरों के साथ ही भगवान को खुश करने की कोशिश मानी जा रही है. 

ऑस्ट्रेलिया: कार लेकर मस्जिद के गेट में जा घुसा शख्स, नमाज़ियों को कहे अभद्र शब्द

राहुल गांधी को पीएम बनाने और मप्र में सभी 29 सीटों पर जीत दर्ज करने कि लिए मंदिरों और मस्जिदों के चक्कर काटने वाले धर्मस्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि ''मैंने मंदिरों के दर्शन किए हैं. मैं पशुपति नाथ मंदिर भी गया था. उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर भी गया और खजराना के गणेश मंदिर में भी पूजा अर्चना की. जहां मैंने इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए कामना की.'' उन्होंने आगे कहा है कि 'मैंने मंदिरों के साथ ही अजमेर शरीफ की दरगाह में भी चादर चढ़ाई.'' मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि '' उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने और मप्र की सभी 29 में से 29 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए मन्नत मांगी है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: 7 सीटों के प्रस्ताव पर गुस्साईं मायावती, कांग्रेस को जमकर घेरा

भाजपा कार्यालय लाया गया सीएम पर्रिकर का पार्थिव शरीर, पीएम मोदी भी पहुंचेंगे

लोकसभा चुनाव: राजनाथ सिंह का दावा, 2019 में चौंकाने वाले परिणाम लाएगी भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -