ऑस्ट्रेलिया: कार लेकर मस्जिद के गेट में जा घुसा शख्स, नमाज़ियों को कहे अभद्र शब्द
ऑस्ट्रेलिया: कार लेकर मस्जिद के गेट में जा घुसा शख्स, नमाज़ियों को कहे अभद्र शब्द
Share:

मेलबोर्न : न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों पर हुए आतंकवादी हमले का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि आस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक कार सवार युवक ने एक मस्जिद के गेट में जाकर अपनी कार भिड़ा दी और मस्जिद के अंदर उपस्थित नमाजियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इस घटना से सभी नमाजी सहम गए. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

इरफान बने टोक्यो ओलिंपिक कोटा हासिल करने वाले पहले भारतीय एथलीट

क्वींसलैंड पुलिस के अनुसार मामला शनिवार का है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक क्वींसलैंड पुलिस के ने शुक्रवार को 23 वर्षीय एक शख्स को सड़क पर रोक कर उसका ड्रग टेस्ट किया. युवक का टेस्ट पॉजीटिव पाया गया. पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर  लिया. साथ ही 24 घंटे तक उसके गाड़ी चलाने पर पाबन्दी लगा दी है. पुलिस ने काफी समय तक उस शख्स को हिरासत में रखा. समय पूरा होने के बाद जब उस युवक को रिहा किया गया तो वो सीधे जाकर अपनी गाड़ी में सवार में हो गया और वहीं पास में स्थित एक मस्जिद के मुख्य दरवाजे पर जाकर टक्कर मार दी. इस टक्कर से मस्जिद की संपत्ति को मामूली नुकसान भी हुआ.

दुनियाभर में खेले जाते हैं ऐसे अजीब खेल, हंस पड़ेंगे सुनकर

इतना ही नहीं उस युवक ने टक्कर मारने के बाद अपनी कार का शीशा उतार कर मस्जिद में उपस्थित नमाजियों को चिल्लाकर आपित्तजनक शब्द कहे. इस घटना से सभी नमाजी सहम गए. इसके बाद आरोपी युवक अपने घर वापस चला गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर जा पहुंची. पुलिस ने सीसीटीवी सर्विलांस और कार नंबर से आरोपी को पहचान लिया. इसके बाद पुलिस ने उसके घर से ही उसे गिरफ्तार कर लिया. 

खबरें और भी:-

Realme ने रचा इतिहास, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में आया नाम, जानिए कैसे ?

यहां रंग नहीं बल्कि अंडे, कीचड़ व आटे से खेली जाती है होली

मसूद अज़हर को लेकर बोले चीनी राजदूत, कहा- जल्द सुलझा लेंगे ये मसला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -