एयर स्ट्राइक पर भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा थोड़ी देर और रुकते तो लाहौर में भी तिरंगा होता
एयर स्ट्राइक पर भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा थोड़ी देर और रुकते तो लाहौर में भी तिरंगा होता
Share:

लखनऊ: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद इंडियन एयर फ़ोर्स के द्वारा पाकिस्तान की सीमा में घुसकर की गई कार्रवाई लोकसभा चुनावों में चर्चा का सबसे बड़ा विषय बनकर सामने आई है. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने इसी हवाई हमले पर बड़ा बयान दिया है. संगीत सोम का कहना है कि अगर इंडियन एयर फ़ोर्स थोड़ी देर और वहां रुक जाती तो लाहौर में तिरंगा लहरा रहा होता.

भाजपा कार्यालय लाया गया सीएम पर्रिकर का पार्थिव शरीर, पीएम मोदी भी पहुंचेंगे

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली में आयोजित की गई एक रैली को संबोधित करते हुए संगीत सोम ने कहा है कि, ‘’बालाकोट जहां तक हमारी एयर फ़ोर्स पहुंची है, वो लाहौर से बहुत पास है. दोस्तों इतनी नज़दीक है कि अगर दो मिनट और रुक जाते तो तिरंगा लाहौर में लहरा रहा होता’’. संगीत सोम पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सरधना से MLA हैं और अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. इसी बीच उनका ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. संगीत सोम का नाम 2013 में हुए मुजफ्फरनगर जिले में हुए दंगे में भी आया था. उन पर बुलंदशहर में भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा था.

लोकसभा चुनाव: राजनाथ सिंह का दावा, 2019 में चौंकाने वाले परिणाम लाएगी भाजपा

उल्लेखनीय है कि 26 फरवरी 2019 को बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के बाद से ही चुनावी माहौल में बड़ा परिवर्तन आ गया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से बालाकोट मामले को लेकर पर फ्रंटफुट पर खेला जा रहा है और चुनावी एजेंडा भी अब इसे राष्ट्रवाद कर दिया गया है. एयर फ़ोर्स ने भी एयर स्ट्राइक को लेकर दिए गए अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि उनका ये अभियान पूरी तरह से कामयाब रहा है. हालांकि, इस हमले में कितने आतंकी मारे गए हैं, इसका कोई आंकड़ा नहीं शेयर किया गया है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस से नाराज़ हुए कार्यकर्ता, पार्टी ध्वज के साथ चुनाव सामग्री भी फूंकी

लोकसभा चुनाव: दिग्गी राजा का ऐलान, जहाँ से राहुल गाँधी कहेंगे, मैं चुनाव लड़ने को तैयार

हेलीकाप्टर घोटाला: मिशेल को रास नहीं आया भारतीय भोजन, जेल में माँगा इटैलियन फ़ूड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -