कांग्रेस पत्र विवाद : जितिन प्रसाद बोले - हमारी चिट्ठी का गलत मतलब निकाला गया
कांग्रेस पत्र विवाद : जितिन प्रसाद बोले - हमारी चिट्ठी का गलत मतलब निकाला गया
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस में संगठनात्मक परिवर्तन और पूर्णकालिक अध्यक्ष की मांग को लेकर सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले 23 नेताओं में शामिल जितिन प्रसाद ने शनिवार को कहा कि उनके खत का गलत मतलब निकाला गया और उन्हें पार्टी की हाई कमान पर पूरा भरोसा है. प्रसाद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह भी कहा कि यह पत्र कभी भी नेतृत्व में बदलाव के इरादे से नहीं लिखा गया.

पत्र पर दस्तखत करने की वजह के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पत्र यह सुझाव देने के उद्देश्य से लिखा गया कि कैसे पार्टी को फिर से खड़ा किया जाए और मजबूती दी जाए और संगठन को प्रेरित करने के लिए आत्ममंथन किया जाए. उन्होंने इस बात पर बल दिया कि इस पत्र का उद्देश्य नेतृत्व को कमतर दिखाना नहीं था. जितिन प्रसाद ने आगे कहा कि इस पत्र का गलत अर्थ निकाला गया.

पत्र के जरिए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को चुनौती देने से संबंधित आरोपों पर प्रसाद ने कहा कि मुझे सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है और उन्हें भी मुझ पर पूरा विश्वास है. उन्होंने यह टिप्पणी उस समय की है जब पत्र से संबंधित विवाद को लेकर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की कांग्रेस कमेटी पिछले दिनों प्रस्ताव पारित कर उनके खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी.

दिनेश खारा बन सकते हैं SBI के नए चेयरमैन, केंद्र सरकार लेगी अंतिम फैसला

गौतम गंभीर ने की मेजर ध्यानचंद को भारत रत्न देने की मांग, कहा- इनसे बड़ा खिलाड़ी पैदा नहीं हुआ...

चीन में उईगर मुसलमानों पर अत्याचार के विरुद्ध हुआ प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -