कांग्रेस पार्षद ने अपने ही विधायक शैलेश परमार के खिलाफ 'तांत्रिक' को दी सुपारी, काला जादू करवाने का आरोप
कांग्रेस पार्षद ने अपने ही विधायक शैलेश परमार के खिलाफ 'तांत्रिक' को दी सुपारी, काला जादू करवाने का आरोप
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में कांग्रेस की एक महिला पार्षद पर अपनी ही पार्टी के MLA और एक नेता के खिलाफ तांत्रिक को सुपारी देने के इल्जाम लगे हैं. अब तांत्रिक और महिला पार्षद का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पार्षद दोनों नेताओं का नाम लेकर तंत्र विद्या की बात कह रही हैं. वायरल हो रहा ऑडियो क्लिप अहमदाबाद की महिला पार्षद जमना वेगडा का बताया जा रहा है. 

ऑडियो में जमना, MLA शैलेष परमार और म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में विपक्ष के नेता शहजाद खान पठान पर काला जादू करने की बात कर रही हैं. गुजरात विधानसभा चुनाव में एक साल से भी कम वक़्त बचा है. ऐसे में कांग्रेस में आपसी रस्साकशी से पार्टी को नुकसान झेलना पड़ सकता है.  जमना वेगडा ने अहमदाबाद म्युनिसिपल कोर्पोरेशन में विपक्ष का नेता बनने के लिए बहुत मेहनत की थी, मगर अंत में विपक्ष के नेता के रूप में पार्षद शहजाद खान पठान को चुना गया था. इसके बाद पार्षद जमना वेगडा ने इस्तीफा देने तक की धमकी दे दी थी. 

ऑडियो वायरल होने के बाद शैलेष परमार और शहजाद खान पठान की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. उन्होंने कहा कि हमारे बच्चे और परिवार है, हमें घर वालों को चिंता होती है. हम पार्टी से उन्हें निलंबित करने के लिए कहेंगे. जमना वेगडा ने भी मामले में सफाई पेश की है. उन्होंने कहा है कि ये ऑडियो उनका नहीं है. किसी ने एडिट कर ये ऑडियो बनाया है. वहीं, भाजपा गुजरात इकाई के उपाध्यक्ष प्रदिप सिंह वाघेला का कहना है कि कांग्रेस अंत की ओर जा रही है, इसलिए तांत्रिक की मदद ले रहे हैं. 

अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू ने फहराया 104 फ़ीट ऊंचा तिरंगा

सरकारी विभागों में 8.72 लाख पद रिक्त, केंद्र ने राज्यसभा में दी जानकारी

इंडियन आर्मी को जल्द मिलेगी एंटी-टैंक गाइडेड मिसाइल, चीन-पाक बॉर्डर पर होगी तैनात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -