कश्मीर दौरे से लौटे कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद, बयां की घाटी की हकीकत
कश्मीर दौरे से लौटे कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद, बयां की घाटी की हकीकत
Share:

श्रीनगर: कश्मीर यात्रा से लौटने के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि राज्य में लॉकडाउन अमानवीय है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी के व्यवसाय ठप पड़े हैं. उन्होंने कहा कि धार्मिक और पर्यटन स्थलों पर कारोबार 90 प्रतिशत घट गया है. गुलाम नबी आजाद ने आगे कहा कि स्कूल और कॉलेज या तो बंद पड़े हुए हैं या फिर जो खुले हैं वहां पर विद्यार्थी पढ़ने नहीं जा रहे हैं." 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि उन्हें 15 में से केवल 2 जगह जाने की अनुमति मिली. कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कश्मीर जाने की अनुमति दिए जाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का आभार व्यक्त किया है. गुलाम नबी आजाद ने कहा कि जो मज़दूर तबका है, उनका संघर्ष देखने के लिए मैं कश्मीर के दौरे पर गया था. सरकार ने प्रयत्न किया कि लोग मुझसे न मिल पाएं. अपने घर भी जाने की अनुमति मुझे दूसरे दिन मिली. 15 में से मुझे केवल 2 जगह ले जाया गया.

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि जहां सब ठीक था, वहां मुझे ले जाय गया. गेस्ट हाउस पर इतनी सुरक्षा थी कि दरवाजे पर खड़े लोगों को वापस लौटा दिया गया. बड़े-बड़े सीआईडी के कैमरे लगे हुए थे. कई लोगों ने मुझे मैसेज करते हुए कहा  कि हम नहीं आ रहे, वरना हमें भगा दिया जाएगा.

उत्तराखंड के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता हरीश रावत पर दर्ज होगा मामला, HC ने दी इजाजत

लाहौर HC में ट्रांसफर किया गया हाफिज सईद का आतंकी फंडिंग का मामला

ठेकेदार की हत्या को लेकर प्रियंका का वार, कहा- नाकाम है भाजपा सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -