ठेकेदार की हत्या को लेकर प्रियंका का वार, कहा- नाकाम है भाजपा सरकार
ठेकेदार की हत्या को लेकर प्रियंका का वार, कहा- नाकाम है भाजपा सरकार
Share:

वाराणसी: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुरू से भाजपा सरकार पर हमलावर रही हैं, फिर चाहे वो केंद्र की मोदी सरकार हो या यूपी की योगी सरकार, प्रियंका ट्वीट या फिर किसी अन्य माध्यम से सरकार पर निशाना साधते रही हैं। इसी क्रम में प्रियंका ने सोमवार को वाराणसी में ठेकेदार और प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले पर एक बार फिर से कानून व्यवस्था को लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आज बनारस में अपराधियों ने खुलेआम 6 गोलियां दागकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। भाजपा सरकार ने प्रशासन के पूरे तंत्र को इस काम पर लगा रखा है कि कहां किसकी आवाज दबानी है।' उन्होंने कहा कि अपराधियों के लिए एसी कमरे हैं, खुला छूट है कि मनमर्ज़ी अपराध करें। वहीं भाजपा सरकार फेल है।'

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सदर तहसील में फार्च्यूनर सवार ठेकेदार और प्रॉपर्टी डीलर का गोली मार कर क़त्ल कर दिया गया था। इस वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दिनदहाड़े सदर तहसील में ताबड़तोड़ फायरिंग से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है।

कमलनाथ सरकार ने मानी मेडिकल टीचर्स की 4 मांगें, सामूहिक इस्तीफे का फैसला टला

सपा सरकार के समय आज़म खान ने कानून को बना लिया था गुलाम- स्वामी प्रसाद मौर्य

अयोध्या केस: मुस्लिम पक्ष के वक़ील बोले- निर्मोही का मतलब मोह का आभाव, फिर भी जमीन के प्रति लगाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -