6 माह तक करूँगा कांग्रेस के नए अध्यक्ष का इंतज़ार - गुलाम नबी आज़ाद
6 माह तक करूँगा कांग्रेस के नए अध्यक्ष का इंतज़ार - गुलाम नबी आज़ाद
Share:

नई दिल्ली: सोनिया गांधी को कांग्रेस नेतृत्व के परिवर्तन करने को लेकर कांग्रेस के 23 दिग्गज नेताओं द्वारा चिट्ठी लिखी गई थी, जिसे लेकर कार्यसमिति की बैठक में जमकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला था. इसके बाद असंतुष्ट नेताओं को मनाने की कोशिशें जारी है. ऐसे में सोनिया गांधी को पत्र लिखने वालों में मुख्य रूप से शामिल गुलाम नबी आजाद ने कहा कि जब तक उनके द्वारा उठाए गए तमाम मुद्दों को सुनने के लिए पूर्णकालिक पार्टी प्रमुख की नियुक्ति नहीं हो जाती, वह छह माह तक प्रतीक्षा करने के लिए तैयार हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए कहा है कि, 'यदि सोनिया गांधी इन मुद्दों को सुलझाने के लिए प्रस्तावित समिति में मुझे सदस्य नियुक्त करती हैं, तो मुझे ऐसा करने में प्रसन्नता होगी. उन्होंने कहा है कि एक कांग्रेसी के तौर पर वह इस बात से परेशान नहीं हैं कि राहुल गांधी अगले अध्यक्ष बनते हैं या किसी और को ये जिम्मेदारी सौंपी जाएगी.

उन्होंने कहा कि इन सबकी जगह यदि पार्टी को एक पूर्णकालिक अध्यक्ष मिल जाए, तो उन्हें अधिक खुशी होगी. गुलाम नबी आज़ाद ने कहा है कि, 'पार्टी का पूर्णकालिक अध्यक्ष कोई भी बन सकता है. मैं पूर्णकालिक अध्यक्ष पद का प्रत्याशी नहीं हूं. मेरी बस ये इच्छा है कि पार्टी को पूर्णकालिक अध्यक्ष मिल जाए.'

अमेरिका में 'बैन' होने का डर, TikTok के सीईओ केविन मेयर ने दिया इस्तीफा

राजस्थान में धार्मिक स्थानों पर जाने के लिए इस नियम का करना होगा पालन

कांग्रेस में दो फाड़, कपिल सिब्बल बोले- अपनी ही पार्टी में जितिन प्रसाद को निशाना बनाना दुर्भाग्यपूर्ण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -