AIMIM नेता वारिस पठान को लगा तगड़ा झटका, इस दिन पुलिस के सामने होना होगा पेश
AIMIM नेता वारिस पठान को लगा तगड़ा झटका, इस दिन पुलिस के सामने होना होगा पेश
Share:

अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले असदुद्दीन ओवैसी को कौन नही जाता है. वही, एआईएमआईएम नेता और महाराष्ट्र से विधायक वारिस पठान को कालाबुरागी पुलिस ने उनके 15 करोड़ हैं मगर 100 के ऊपर भारी को दूसरा नोटिस जारी किया है, जिसमें उन्हें 8 मार्च को जांच कार्यालय के सामने पेश होने और अपना बयान देने का निर्देश दिया गया है. दरअसल, वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्ग में एक रैली के दौरान हिंदू- मुस्लिम का मुद्दा उठाते हुए भड़काऊ बयान दिया था.उनके बयान को लेकर काफी विवाद हो रहा है.

क्या कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने में भाजपा हो पाएगी सफल ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विवाद बढ़ता देख उन्होंने माफी मांग ली थी और अपना बयान वापस ले लिया था. पठान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, "पिछले दिनों से मेरे खिलाफ जो खबरे चलाई जा रही हैं, वो सरासर गलत हैं. 15 करोड़ मुसलमान भारी का मतलब ये नहीं है कि मैं अपने हिंदू भाइयों के खिलाफ हूं. मेरे कहने का मतलब ये था कि नागरिकता कानून के खिलाफ 15 करोड़ लोग भारी हैं. मेरे खिलाफ कुछ लोग गलत तरीके से बयानबाजी कर रहे हैं. इनमें प्राइम टाइम के कुछ पत्रकार भी हैं जो अपने को सबसे बड़ा देशभक्त बताते हैं. 

CM नीतीश और राहुल के लिए काम कर चुका है यह शख्स

अपने बयान में पठान ने आगे कहा कि, "मै देश का सच्चा मुसलमान हूं, देशभक्त हूं. मैं अपने हिंदू भाइयों के खिलाफ नहीं हूं. न मेरा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचने का है. फिर भी मेरे शब्द से किसी को कोई ठेस पहुंची हो तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं."

कुलदीप सेंगर पीड़िता के पिता की हत्या में दोषी करार, जज के सामने बोली ऐसी बात

सीतापुर जेल में ही रहेंगे आजम खां, जेल शिफ्टिंग की याचिका ख़ारिज

कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए भाजपा ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -