‘PayCM’ के पोस्टर लगाने के मामले में कांग्रेस नेता अरेस्ट, भड़के अभिनेता ने भी किया ट्वीट
‘PayCM’ के पोस्टर लगाने के मामले में कांग्रेस नेता अरेस्ट, भड़के अभिनेता ने भी किया ट्वीट
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में सियासी हलचल देखने को मिल रही है। जी दरअसल कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी पर लगातार निशाना साधने में लगी हुई है। कर्नाटक कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार समेत कई नेताओं को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को निशाना बनाने वाले ‘PayCM’ पोस्टर के अभियान के सिलसिले में शुक्रवार (23 सितंबर) को हिरासत में लिया गया। इसमें बीके हरिप्रसाद, प्रियांक खड़गे, रणदीप सिंह सुरजेवाला भी शामिल हैं। इसी के साथ पोस्टर पर अपनी तस्वीर इस्तेमाल किए जाने पर अभिनेता अखिल अय्यर ने कांग्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी हैं। जी दरअसल कर्नाटक कांग्रेस के ‘PayCM’ पोस्टर’ पर अपनी तस्वीर के इस्तेमाल करने पर एक्टर अखिल अय्यर ने कहा कि उनका फोटो उनकी मर्जी के बिना इस्तेमाल किया गया है। हाल ही में अभिनेता अखिल अय्यर ने ट्विटर पर लिखा- “मैं यह देखकर हैरान हूं कि मेरे चेहरे का अवैध रूप से इस्तेमाल किया जा रहा है और मेरी सहमति के बिना।”

इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा- “40 प्रतिशत सरकार एक कांग्रेस का अभियान है मेरा इससे कुछ भी लेना देना नहीं। मैं इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।” जी हाँ और अखिल ने पोस्ट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सिद्धारमैया को भी टैग किया। आप सभी को बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने ये अभियान सत्तारूढ़ बीजेपी के नेताओं की तरफ से बिल्डरों, ठेकेदारों और अन्य से 40 प्रतिशत कमीशन लेने के आरोपों के तहत है। जी हाँ और इस हफ्ते की शुरुआत में ई-वॉलेट पेटीएम के डिजाइन से मिलते-जुलते पोस्टर और क्यूआर कोड पर मिस्टर बोम्मई की फोटो 40 प्रतिशत यहां स्वीकार किए गए मैसेज के साथ बेंगलुरू में पोस्टर सामने आए थे और अगर इसे स्कैन किया जाता है तो क्यूआर कोड एक वेबसाइट पर ले जाता है। जी हाँ और इस वेबसाइट को कुछ दिन पहले कांग्रेस ने लॉन्च किया था।

बीते दिनों कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि प्रचार में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने बीते शुक्रवार (23 सितंबर) को मीडिया से कहा, “अभियान पूरे राज्य में जारी रहेगा।” वहीं दूसरी, तरफ कर्नाटक के सीएम बोम्मई ने कांग्रेस के इस अभियान को साजिश बताते हुए कहा, “उन्होंने कोई सबूत नहीं दिया है”। जी दरअसल सीएम ने कहा, “यह सब राजनीति से प्रेरित है। मैंने उन्हें सबूत पेश करने की चुनौती दी है। उनके (कांग्रेस) कार्यकाल के दौरान कई घोटाले हुए जिन पर गौर किया जाना चाहिए।”

25 करोड़ रुपये की लॉटरी जीतने वाले को अब हो रहा अफ़सोस, वजह सुनकर चौंक जाएंगे आप

गिरफ्तार हुआ हाईवे अथॉरिटी का बड़ा अधिकारी, CBI ने जब्त किए 60 लाख

'ग़जनी, गोरी, मुगलों ने भी हिन्दुओं की हत्या की, लेकिन..', ब्रिटेन में हिन्दू विरोधी हिंसा पर भड़के स्वामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -