असम में 'एनकाउंटर राज' पर कांग्रेस नेता अंगकिता दत्ता ने सरकार को चेताया

 

 असम अभी भी नागांव जिले में एक कथित "फर्जी मुठभेड़" से जूझ रहा है, जिसमें एक पूर्व छात्र नेता को पुलिस ने गोली मार दी थी। विपक्ष, विशेष रूप से कांग्रेस, ने असम में हेमंत बिस्वा सरमा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के खिलाफ आलोचनाओं का सिलसिला शुरू कर दिया है।

असम कांग्रेस की नेता और राज्य की युवा कांग्रेस की प्रमुख अंगकिता दत्ता ने राज्य के कुख्यात "एनकाउंटर राज" के लिए हिमंत बिस्वा सरमा के नेतृत्व वाले प्रशासन की खिंचाई की है। "हम चुप नहीं रहेंगे।" शुक्रवार को असम यंग कांग्रेस की अध्यक्ष अंगकिता दत्ता ने टिप्पणी की, "हम युवाओं की आवाज उठाना जारी रखेंगे।"

अंगकिता दत्ता के नेतृत्व में असम युवा कांग्रेस के सदस्यों ने "एनकाउंटर राज" मुद्दे पर गुरुवार को गुवाहाटी में राज्य सरकार के खिलाफ एक विशाल रैली की। नगांव में पूर्व छात्र नेता कीर्ति कमल बोरा की पुलिस फायरिंग की न्यायिक जांच की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। दत्ता ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा बलों द्वारा खींचे जाने का एक वीडियो भी ट्वीट किया।

स्थानीय मीडिया सूत्रों के अनुसार, सबसे लोकप्रिय राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार कुर्दिस्तान के पैट्रियटिक यूनियन के वर्तमान राष्ट्रपति बरहम सालिह और कुर्दिस्तान डेमोक्रेटिक पार्टी के पूर्व विदेश मंत्री और वित्त मंत्री होशियार ज़ेबारी हैं।

भारत के बढ़ते कदम.. फिलीपींस को देगा ब्रह्मोस..37.49 करोड़ डॉलर की डील पर आज होंगे दस्तखत

HC की सरकार को फटकार, कहा- 'सामान्य वर्ग के छात्रों को बाहर जाकर पढ़ाई करने नहीं...'

स्कूलों में कोरोना ने मचाया तांडव, अब यहां पर 23 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -