अधीर रंजन ने भाजपा को कहा 'फर्जी' हिन्दू, कहा- लोगों की आवाज़ दबा रही सरकार
अधीर रंजन ने भाजपा को कहा 'फर्जी' हिन्दू, कहा- लोगों की आवाज़ दबा रही सरकार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोलते हुए भाजपा नेताओं को फर्जी हिंदू बताया है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार गोलियों के माध्यम से आम जनता की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है। चौधरी ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध में यह बयान दिया है।

गौरतलब है कि नागरिकता कानून बनने के बाद से इसके कारण 9 दिसंबर 2019 से पूरे भारत में व्यापक हिंसक प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। विवादास्पद अधिनियम से जुड़े बिल को शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में पारित किया गया था। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के हालिया बयान 'गोली मारो गद्दारों को' का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार गोलियों के जरिए आम जनता की आवाज को दबा नहीं सकती है। बता दें कि दिल्ली में आठ फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होना है।

चुनाव को देखते हुए भाजपा की रैली में ठाकुर के इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था और यह संबोधन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद निर्वाचन आयोग ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रचार करने को लेकर केंद्रीय मंत्री पर कुछ समय के लिए बैन लगा दिया। चौधरी ने शून्यकाल के दौरान इस मुद्दे पर चर्चा की मांग की और सरकार से CAA पर पुनर्विचार करने के लिए कहा।

नए ऑर्डर और आउटपुट की वजह से मैन्‍युफैक्‍चरिंग एक्टिविटी रही सबसे तेज

WeWork के सीईओ बने संदीप मथरानी, करेंगे जल्द ज्वाइन

बुजुर्गों और भिखारियों के लिए बजट में मिली यह राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -