केरल में कांग्रेस ने सरकार पर नई शराब नीति का आरोप लगाया
केरल में कांग्रेस ने सरकार पर नई शराब नीति का आरोप लगाया
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में विपक्ष के नेता वीडी सतीसन ने गुरुवार को सरकार की नई शराब नीति की आलोचना करते हुए कहा कि यह सब सीपीआई-एम के लिए पैसा बनाने के बारे में है।

सतीसन ने टिप्पणी की, "शराब नीति जो जारी की गई है, विजयन की ओर से अहंकार की रीत है, जिसे दूसरा कार्यकाल दिया गया है, और अधिक शराब की दुकानों को अधिकृत करके पैसा हासिल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है," सतीसन ने टिप्पणी की। .

"किसी को भी नहीं भूलना चाहिए कि विजयन ने 2016 में फेसबुक पर क्या लिखा था, जब तत्कालीन ओमन चांडी प्रशासन ने शराब की दुकानों को मंजूरी दी थी, यह आश्वासन दिया था कि एक बार सत्ता में आने के बाद सब कुछ ध्यान रखा जाएगा। और नई शराब नीति को देखें: यह एक मुफ्त के लिए है -सभी और नए लाइसेंस जारी करके लोगों के लिए पैसा बनाने का एक तरीका "सतीसन जोड़ा।

विजयन ने बुधवार को नई शराब नीति को मंजूरी दी, जो शुक्रवार को प्रभावी होगी और इसमें और अधिक शराब दुकानों की मंजूरी के साथ-साथ पहली बार आईटी पार्कों में शराब की वेंडिंग मशीनें भी शामिल हैं।

वीएम सुधीरन, जो दिग्गज कांग्रेसी और प्रसिद्ध शराबबंदी हैं, ने कहा कि वामपंथियों का तर्क था कि जब शराब की कमी थी, लोग ड्रग्स की ओर मुड़ गए थे, और अब, नई नीति के लिए धन्यवाद, शराब और ड्रग्स दोनों प्रचुर मात्रा में होंगे।

JSLH ने कला और मानविकी पर स्नातक अनुसंधान बैठक की घोषणा की

केजरीवाल बोले- 'देश के लिए जान हाजिर', उधर दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची AAP.., जानें पूरा मामला

केजरीवाल सरकार ने बेघर बच्चों के पुनर्वास के लिए सरकारी फील्ड टास्क फोर्स का गठन किया

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -