केजरीवाल बोले- 'देश के लिए जान हाजिर', उधर दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची AAP.., जानें पूरा मामला
केजरीवाल बोले- 'देश के लिए जान हाजिर', उधर दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची AAP.., जानें पूरा मामला
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को उनके घर पर हुए हमले पर चुप्पी तोड़ी है. केजरीवाल ने कहा है कि, यदि भाजपा जैसी देश की बड़ी पार्टी गुंडागर्दी करेगी, तो युवाओं में गलत मैसेज जाएगा. उन्होंने कहा कि, केजरीवाल इम्पोर्टेन्ट नहीं है, देश के लिए जान भी हाजिर है, हमें मिलकर देश को आगे बढ़ाना है, हमने झगड़े में 75 वर्ष बर्बाद कर दिए. 

दरअसल, दिल्ली में केजरीवाल के आवास पर बुधवार को हमला होने की खबर सामने आई थी. AAP ने आरोप लगाया था कि इस दौरान केजरीवाल के घर पर लगे CCTV कैमरों और बैरिकेड को भी तोड़ दिया गया था. AAP ने भाजपा युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है. दरअसल, भाजपा कार्यकर्ता बुधवार को अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उनके घर के सामने प्रदर्शन कर रहे थे. ये विरोध प्रदर्शन केजरीवाल के विधानसभा में द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर दिए गए एक विवादित बयान को लेकर था. 

इस मामले में पुलिस ने अब तक 8 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस का कहना है कि अभी और आरोपियों की तलाश जारी है. इसके लिए 6 टीमों को काम पर लगाया गया है. वहीं, AAP ने इस मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया है. आप MLA सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली HC में याचिका दाखिल करते हुए एक SIT गठित करने की मांग की है. भारद्वाज ने याचिका में मांग की है कि 'रिटायर्ड जज के नेतृत्व में SIT बननी चाहिए और जल्द से जल्द जांच शुरू हो ताकि सुबूत के साथ छेड़छाड़ ना हो सके. 

"जो अपने बच्चों की झूठी कसम खा सकता है वो..." केजरीवाल पर परेश रावल ने निकाली भड़ास

'केजरीवाल ने अपने घर बुलाकर मुझे AAP विधायकों से पिटवाया..', कोर्ट पहुंचे दिल्ली के पूर्व मुख्य सचिव अंशु प्रकाश

'हमने कश्मीरी पंडितों को नौकरी दी..', पकड़ा गया केजरीवाल का एक और झूठ, पंडितों ने खुद पेश किया सबूत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -