JSLH ने कला और मानविकी पर स्नातक अनुसंधान बैठक की घोषणा की
JSLH ने कला और मानविकी पर स्नातक अनुसंधान बैठक की घोषणा की
Share:

ओपी जिंदल ग्लोबल यूनिवर्सिटी के जिंदल स्कूल ऑफ लिबरल आर्ट्स एंड ह्यूमैनिटीज (जेएसएलएच) को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि लिबरल आर्ट्स एंड ह्यूमैनिटीज पर पांचवां अंडरग्रेजुएट रिसर्च कॉन्फ्रेंस 2 और 3 अप्रैल 2022 को एक ऑनलाइन प्रारूप में होगा।

यह सम्मेलन स्नातक छात्र अनुसंधान को प्रोत्साहित करने का एक अनूठा प्रयास है। यह पूरे भारत के छात्रों को इलेक्ट्रॉनिक रूप से बातचीत करने, एक ऐसे माहौल में विचारों का आदान-प्रदान करने का एक अद्भुत अवसर प्रदान करता है जो विनम्र संवाद को बढ़ावा देता है और अकादमिक सहयोग को बढ़ावा देता है।

अंडरग्रेजुएट रिसर्च कॉन्फ्रेंस 2017 में अपनी स्थापना के बाद से अंतःविषय अनुसंधान (एक संकाय सदस्य की देखरेख में) प्रस्तुत करने और छात्रों और संकाय सदस्यों के एक जीवंत और विश्व स्तरीय शैक्षणिक समुदाय की उपस्थिति में चर्चा को बढ़ावा देने के लिए एक छात्र-केंद्रित शैक्षणिक मंच रहा है। हम इस साल भारत भर के युवा दिमागों को अपने विचारों को प्रदर्शित करने और वर्तमान वैश्विक चिंताओं पर पर्यवेक्षित अंतःविषय अध्ययन करने के शानदार अवसर के साथ सशक्त बनाने के लिए पहल करना जारी रखेंगे।

सम्मेलन का विषय उदार कला और मानविकी है, जिसमें कोविड -19 महामारी और इसके परिणामों, ग्लोबल वार्मिंग और जलवायु परिवर्तन, वायु प्रदूषण और सार्वजनिक स्वास्थ्य और पानी की चुनौतियों जैसे मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया गया है। इसी तरह, सम्मेलन यह जांचने का प्रयास करता है कि साहित्य, रचनात्मक कला, दर्शन, इतिहास, संचार और अन्य उदार कला-आधारित विचारों में समकालीन चिंताओं को कैसे चित्रित किया जाता है।

शराब की बिक्री को लेकर सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

\बड़ा झटका! कल से टीवी, फ्रिज, LED के साथ मोबाइल चलाना भी होगा महंगा

भारत वैश्विक उपग्रह प्रक्षेपण बाजार की तलाश में: केंद्र

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -