हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए पूर्व MLA नरेश शर्मा
हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए पूर्व MLA नरेश शर्मा
Share:

झज्जर: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका लगा है. दो बार से कांग्रेस के MLA रहे नरेश शर्मा पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो गए हैं. हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बेरी की जनसभा में नरेश शर्मा को पट्टा पहनाकर भाजपा में उनका स्वागत किया. नरेश शर्मा 2005 और 2009 में MLA रहे हैं. इनके साथ ही INLD के पूर्व जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है. 

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि प्रदेश कांग्रेस के कई नेता, भाजपा के संपर्क में हैं, किन्तु वह सिर्फ स्वच्छ छवि वाले लोगों को ही पार्टी में शामिल करेंगे. उन्होंने कहा कि, 'कांग्रेस में कार्यकर्ताओं और नेताओं को एक-दूसरे पर विश्वास नहीं है.' उल्लेखनीय है कि हरियाणा में कांग्रेस लगातार दिक्कतों का सामना कर रही है. शनिवार को पार्टी की हरियाणा इकाई के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने शनिवार को पार्टी से त्यागपत्र दे दिया था. 

तंवर पिछले महीने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद से पार्टी से नाखुश थे और इसी हफ्ते उन्होंने अपने समर्थकों के साथ पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के यहां स्थित आवास के बाहर धरना दिया था. उन्होंने इल्जाम लगाया था कि हरियाणा में धन बल का इस्तेमाल किया गया है और आम कार्यकर्ताओं को अनदेखी की गई है.

झांसी एनकाउंटर को लेकर सियासत तेज, अखिलेश के बाद अब शिवपाल ने सरकार को घेरा

राम मंदिर को लेकर बोली मायावती, कहा- सभी लोग कोर्ट का फैसला माने, साम्प्रदायिक सौहार्द्र बनाए रखें

कांग्रेसः पहले जारी किया कारण बताओ नोटिस, अब बनाया स्टार प्रचारक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -