राम मंदिर को लेकर बोली मायावती, कहा- सभी लोग कोर्ट का फैसला माने, साम्प्रदायिक सौहार्द्र बनाए रखें
राम मंदिर को लेकर बोली मायावती, कहा- सभी लोग कोर्ट का फैसला माने, साम्प्रदायिक सौहार्द्र बनाए रखें
Share:

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने सोमवार को कहा कि यूपी के अयोध्या में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सभी को सम्मान करना चाहिए और यही देश के लिए सर्वोत्तम होगा। मायावती ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि बाबरी मस्जिद - राम जन्म भूमि मामले पर सुनवाई के बाद आने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए और हर जगह साम्प्रदायिक सौहार्द्र कायम रहना चाहिए।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया है कि," माननीय सुप्रीम कोर्ट की विशेष पीठ का बाबरी मस्जिद/ रामजन्म भूमि प्रकरण पर दिन-प्रतिदिन की सुनवाई के बाद आगे जो भी फैसला आए उसका सभी को अवश्य ही सम्मान करना चाहिए और देश में हर जगह साम्प्रदायिक सौहार्द का वातावरण कायम रखना चाहिए। यही व्यापक जनहित व देशहित में सर्वोत्तम होगा।"

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की एक विशेष पीठ अयोध्या राम जन्म भूमि - बाबरी मस्जिद मामले की सुनवाई कर रही है। मामले को जल्द से जल्द ख़त्म करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई ने दोनों पक्षों को बहस पूरी करने के लिए 18 अक्टूबर तक का समय दिया है, जिसके बाद से माना जा रहा है कि अब जल्द ही अयोध्या मामले का फैसला आ जाएगा।

'महानवमी' के अवसर पर भक्ति में डूबे सीएम योगी, गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर किया कन्या पूजन

अब इस राज्य में बना सकेंगे 7 मंजिला ईमारत, प्रशासन ने दी इजाजत

महाराष्ट्र चुनावः उद्धव ठाकरे को खटक रही हैं कम सीटें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -