झांसी एनकाउंटर को लेकर सियासत तेज, अखिलेश के बाद अब शिवपाल ने सरकार को घेरा
झांसी एनकाउंटर को लेकर सियासत तेज, अखिलेश के बाद अब शिवपाल ने सरकार को घेरा
Share:

लखनऊ: झांसी में खनन माफिया पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर मामले में सियासत गर्म हो गई है। सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बयान आने के बाद, चाचा शिवपाल यादव ने भी राज्य की योगी सरकार को घेरा है। प्रगतिशील समाज पार्टी लोहिया (प्रासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर के बाद पहली बार ट्वीट करते हुए योगी सरकार को घेरा है। 

शिवपाल यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि झाँसी में मोंठ थाना प्रभारी द्वारा पुष्षेन्द्र यादव का फर्जी एंकाउंटर यूपी में कानून व्यवस्था के नाम पर जंगल राज की एक मिसाल है। मेरी संवेदना शोकाकुल परिवार के साथ है। प्रदेश सरकार परिवार के लोगों की तरफ से एफ.आई.आर. दर्ज कराके दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करे।'  उल्लेखनीय है कि आज ही समाजवादी पार्टी की तरफ से झांसी में पुष्पेंद्र यादव के परिवार से अखिलेश यादव के मिलने की सूचना झांसी के जिला प्रशासन के पास भेजी गई है।

आपको बता दें कि पुष्पेंद्र यादव का एनकाउंटर झांसी में मोंठ थाना के प्रभारी निरीक्षक धर्मेन्द्र चौहान ने किया था, जिसके बाद झांसी के पुलिस अधीक्षक ने अपने बयान में पुष्पेंद्र को खनन माफिया करार दिया था और उसकी तरफ से प्रभारी निरीक्षक पर गोलीबारी करना भी बताया था।

राम मंदिर को लेकर बोली मायावती, कहा- सभी लोग कोर्ट का फैसला माने, साम्प्रदायिक सौहार्द्र बनाए रखें

कांग्रेसः पहले जारी किया कारण बताओ नोटिस, अब बनाया स्टार प्रचारक

'महानवमी' के अवसर पर भक्ति में डूबे सीएम योगी, गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर किया कन्या पूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -