यूपी में रावणराज, योगी तत्काल इस्तीफा दें- कांग्रेस
यूपी में रावणराज, योगी तत्काल इस्तीफा दें- कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: एक 17 वर्षीय लड़की से सामूहिक दुष्कर्म और उसके पिता की हिरासत में मौत मामले में कथित रूप से संलिप्त उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बचाने का आरोप कांग्रेस ने योगी सरकार पर लगाया है. कांग्रेस का कहना है कि योगी प्रशासन गुंडों का साथ दे रहा है, चुनाव के समय भाजपा सरकार ने वादा किया था कि रामराज लाएंगे, लेकिन यूपी में रावण राज चल रहा है.

कांग्रेस ने इस मसले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तत्काल इस्तीफे की मांग की है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, "मोदी सरकार के तहत बेटी बचाओ का नाम बदलकर भाजपा से बेटी बचाओ कर देना चाहिए. मोदीजी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पसंदीदा नारा 'बहुत हुआ नारी पर वार' आज भारत में महिलाओं पर एक क्रूर मजाक बन गया है.

उन्होंने कहा, " मोदी सरकार के दौरान महिलाओं को कही न्याय नहीं मिला है, जिस भाजपा ने निर्भया के मामले का राजनीतिक लाभ उठाया था, उसने कठुआ और उन्नाव में दुष्कर्म के मामलों पर बिल्कुल चुप्पी साध रखी है. " उन्नाव दुष्कर्म मामले पर उन्होंने कहा कि अभी तक गिरफ़्तारी इसलिए नहीं हो पाई है, क्योंकि आरोपी व्यक्ति भाजपा विधायक है और उसे मुख्यमंत्री की सुरक्षा प्राप्त है.  सुरजेवाला ने कहा कि योगी अगर गुंडों को संरक्षण देने के लिए मुख्यमंत्री बने हैं तो उन्हें अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है.

उन्नाव गैंगरेप पर राहुल गाँधी की प्रतिक्रिया

उन्नाव गैंगरेप केस की जांच के लिए एसआईटी गठित

"अरे भगवान, अरे पापा, एक बार हमारे पापा को दिखा दो...

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -