'रम पियो-अंडे खाओ, 'कोरोना' को दूर भगाओ', कांग्रेस पार्षद ने सुझाया अनोखा इलाज
'रम पियो-अंडे खाओ, 'कोरोना' को दूर भगाओ', कांग्रेस पार्षद ने सुझाया अनोखा इलाज
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है. इससे बचने के लिए सरकारें कई तरह के उपाय कर रही हैं. वहीं लोग खुद भी कई किस्म के उपाय अपना रहे हैं. इसी बीच एक कांग्रेस पार्षद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कोरोना से बचने का अपना तरीका बताया है.  दरअसल, कर्नाटक के मंगलुरु के कांग्रेस पार्षद रविचंद्र गट्टी ने एक वीडियो के जरिए बताया कि कैसे रम, काली मिर्च और अंडे से कोरोना संक्रमण से बचा जा सकता है. उन्होंने बकायदा इसका पूरी जानकारी भी दी है.

कांग्रेस पार्षद गट्टी ने वीडियो में कहा की, 'आप बस एक चम्मच काली मिर्च के पाउडर को 90 मिली रम में डालें. इसे अच्छी तरह से मिक्स करें और पी जाएं. कोरोना को पूरी तरह से खत्म करने के लिए इसके साथ ही दो आधे उबले हुए अंडे भी खाएं.' यही नहीं गट्टी ने आगे कहा की, 'मैंने कई दवाई आजमाई, फिर इसने काम किया. मैं एक नेता के रूप में नहीं बल्कि कोविड समिति के सदस्य के नाते आपको ये हिदायत दे रहा हूं.'

आपको बता दें कि गट्टी उल्लाल शहर नगरपालिका परिषद में पार्षद हैं. हालांकि उन्हें इस वीडियो के कड़ी आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा है. दिलचस्प बात ये है कि जिस वक़्त वो वीडियो में यह सब बता रहे थे, उस वक़्त उनके हाथ में रम की एक बोतल भी दिख रही थी. सोशल मीडिया पर कुछ लोग गट्टी की काफी आलोचना कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ऐसे वक़्त में जब पूरा देश कोरोना से बुरी तरह जूझ रहा है तो ऐसे वीडियो बनाना एक किस्म का मजाक ही है.

 

बाबा रामदेव की पतंजलि को एक और झटका, मद्रास HC ने सुनाया बड़ा फैसला

UN में बोले पीएम मोदी - बहुपक्षवाद में हमारा विश्वास, इसके जरिए ही स्थायी शांति संभव

UN में बोले पीएम मोदी- 'आयुष्मान भारत दुनिया की सबसे बड़ी हेल्थ स्कीम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -