लड़की हैं, लेकिन लड़ेंगी 'भाजपा' के लिए.., कांग्रेस उम्मीदवार सविता पांडे ने ज्वाइन की BJP
लड़की हैं, लेकिन लड़ेंगी 'भाजपा' के लिए.., कांग्रेस उम्मीदवार सविता पांडे ने ज्वाइन की BJP
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के दल-बदलने का सिलसिला जारी है. अब गोंडा जिले की तरबगंज विधानसभा सीट से कांग्रेस की घोषित उम्मीदवार सविता पांडे ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है. उन्हें लखनऊ में भाजपा दफ्तर में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. 

बता दें कि यूपी में प्रथम चरण में 10 फरवरी को वोटिंग होने वाली है. सत्ता की कुर्सी तक पहुंचने के लिए सभी पार्टियां पूरा जोर लगा रही हैं. ऐसे में प्रत्याशी भी सोच समझकर एक पार्टी का दामन छोड़कर दूसरी की सदस्यता ले रहे हैं. बता दें कि कांग्रेस ने सविता पांडे को अपना उम्मीदवार बनाया था. इससे पहले सपा सरकार में मंत्री रहीं राजकुमारी कुशवाहा ने भी भाजपा की सदस्यता ले ली थी. शुक्रवार को कांग्रेस नेता मधु शुक्ला समेत कई नेताओं ने भाजपा का दामन थामा था. पूर्व सपा MLC प्रदीप सिंह, कांग्रेस की पूर्व नेता सुधा शुक्ला, बस्ती से प्रदेश सचिव समाजवादी पार्टी के कृष्ण चंद्र सिंह, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) के वरुण कुमार गुप्ता ने भाजपा ज्वाइन की.

बता दें कि यूपी ही नहीं, बल्कि पंजाब में भी नेताओं का दल बदलने का सिलसिला जारी है. पंजाब में कांग्रेस के दिग्गज नेता जगमोहन सिंह ने अपने बेटों संग आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली थी. बताया गया है कि टिकट न मिलने के कारण जगमोहन सिंह से नाराज चल रहे थे. ऐसे में चुनावी मौसम में उन्होंने दल बदलना ही अपने लिए बेहतर समझा.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -