मतदान में देरी को लेकर DM से भिड़े कांग्रेस प्रत्याशी, लगाया BJP के लिए काम करने का आरोप
मतदान में देरी को लेकर DM से भिड़े कांग्रेस प्रत्याशी, लगाया BJP के लिए काम करने का आरोप
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को एक ही चरण सभी 230 सीटों के लिए मतदान हुआ। मतदान का प्रतिशत 75 प्रतिशत से अधिक रहा है। ग्वालियर जिले की 6 विधानसभा सीट के लिए भी मतदान हुआ। इस के चलते ग्वालियर दक्षिण विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार प्रवीण पाठक की ग्वालियर कलेक्टर से बहस का वीडियो सामने आया है। इस के चलते कांग्रेस MLA ने कलेक्टर पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाया। 

दोनों के बीच हुई बहस का जो वीडियो सामने आया है। उसमें दिखाई दे रहा है कि ग्वालियर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह MLA प्रवीण पाठक को मतदान केंद्र छोड़कर जाने का दबाव बना रहे हैं। वहीं, MLA प्रवीण पाठक आरोप लगा रहे हैं कि कलेक्टर सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर काम कर रहे हैं। हुआ यूं कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शाम 6 बजे बंद हो चूका था। लेकिन, बड़े आंकड़े में मतदाता पोलिंग बूथ के बाहर वोट डालने के लिए कतारों में खड़े हुए थे। इसकी वजह से विवाद की स्थितियां भी पैदा हाेने लगी। ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में इसी कारण  एक बड़ा बवाल खड़ा हो गया, जहां पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रवीण पाठक का ग्वालियर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह से बड़ा विवाद हो गया।

ग्वालियर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह MLA प्रवीण पाठक को मतदान केंद्र छोड़कर जाने का दबाव बना रहे थे तथा MLA प्रवीण पाठक आरोप लगा रहे थे कि कलेक्टर सत्ताधारी दल भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं, जिसकी वजह से बड़े पैमाने पर लोग वोट नहीं डाल पा रहे हैं। शाम के 6 बजने के बाद मतदाता पोलिंग बूथ के बाहर खड़े हुए हैं तथा प्रशासन उनको वोट डलवाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं कर रहा है। MLA प्रवीण पाठक ने आरोप लगाए हैं कि कलेक्टर द्वारा सी व्यवस्था की गई हैं, जिसकी वजह से अल्पसंख्यकों वाले इलाके में लोगों को वोट डालने में परेशानी आए तथा लोग वोट डालने से वंचित रह जाएं। वहीं, कलेक्टर का आरोप था कि मतदान केंद्र पर MLA प्रवीण पाठक अपने कई समर्थकों के साथ पहुंचकर मतदाताओं पर अपना प्रभाव जमाने का प्रयास कर रहे थे। उनको वहां से जाने को बोल रहे थे, मगर वे मतदान केंद्र छोड़कर नहीं जा रहे थे।

'ED का समन रद्द कर दो..', कोयला चोरी मामले में हाई कोर्ट पहुंचे थे सीएम ममता के मंत्री मलय घटक, जज ने दिया ये जवाब

उत्तरकाशी टनल हादसा: 7 दिन बाद भी बाहर नहीं आ पाए 41 मजदूर, अब नई मशीनों पर टिकी उम्मीद

तमिलनाडु में आज विधानसभा का विशेष सत्र, गवर्नर द्वारा लौटाए गए बिलों पर हो सकता है बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -