शहादत को लेकर कांग्रेस का मोदी पर हमला

एलओसी पर हो रहे लगातार गोलीबारी के चलते जहां आज चार जवान शहीद हो गए है वहीँ जवानों की शहादत को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी को आड़े हाथ लिया है. इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आज सुबह एक ट्वीट किया है जिसमें  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है . सुरजेवाला ने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. आखिर कब तक साहेब (नरेंद्र मोदी) शब्दों के आडंबर के राग अलापेंगे.

सुरजेवाला ने आंकड़े रखते हुए कहा कि मई 2014 से 2314 बार एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन हुआ है. इसमें 274 सैनिक शहीद हुए हैं और 134 नागरिक मरे हैं.बता दें कि शनिवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में केरी इलाके से सटे नियंत्रण रेखा (LoC) पर पाकिस्तानी सेना ने फिर सीजफायर तोड़ा और गोलीबारी की. पाकिस्तान की ओर से की गई इस नापाक गोलीबारी में भारतीय सेना के एक मेजर और तीन जवान शहीद हो गए.

भारतीय सेना के अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान की सेना ने राजौरी के केरी में LoC पर एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया. उन्होंने बताया कि पाकिस्तान ने बिना उकसावे के गोलीबारी की है, जिसमें भारतीय सेना के एक मेजर समेत तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए.

सरकार की किसान विरोधी नीतियों से खफा RLD

दो ट्रको में भिडंत के बाद आग लगी एक की मृत्यु

किसके सिर पर होगा हिमाचल का ताज़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -