राज्यपाल को बचाने में लगा है केंद्र : कांग्रेस
राज्यपाल को बचाने में लगा है केंद्र : कांग्रेस
Share:

भोपाल/मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के पूर्व राज्यपाल रामनरेश यादव के खिलाफ व्यापमं घोटाले में कार्रवाई की बात सामने आने के बाद विपक्ष ने भाजपा पर हमले तेज कर दिए है. इस मामले में शनिवार कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता K.K. मिश्रा ने कहा कि यदि राज्यपाल के खिलाफ सबूत हैं तो राज्य सरकार केन्द्र से उन्हें हटाने की सिफारिश क्यों नहीं कर रही है. केन्द्र भी राष्ट्रपति को सिफारिश कर सकती है, लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा है. इससे सरकार की नियत पर शक होने लगा है.

उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट में FIR खारिज किए जाने के खिलाफ सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में अपील क्यों नहीं की गई. मिश्रा ने व्यापमं को एशिया का सबसे बड़ा भर्ती घोटाला बताते हुए पत्रकारों से कहा कि इसमें राज्यपाल, उनके बेटे, OSD, मुख्यमंत्री,केन्द्रीय मंत्री, पूर्व मंत्री, भाजपा नेता, संघ पदाधिकारी सहित अफसर के नाम सामने आए हैं. वहीँ पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा सहित 2000 व्यक्ति जेल में हैं.

उच्च शिक्षा मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने पत्रकारों से कहा कि व्यापमं मामले में आए दिन हो रही मौतें चिंता का विषय बनी हुई है. इस मौतों की भी जांच होनी चाहिए कि इनके पीछे कहीं कोई साजिश तो नहीं है.और इस मामले से जुड़े व्यक्तियों की सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -