जब तेजस्वी को जदयू से मुँह की खानी पड़ी
जब तेजस्वी को जदयू से मुँह की खानी पड़ी
Share:

पटना : बखरी से राजद विधायक उपेन्द्र पासवान पर शुक्रवार को हुए जानलेवा हमले के बाद फ़िलहाल में राजद के प्रमुख और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए प्रशासन पर सवाल उठा दिए थे. इसके उलट 24 घंटे के अंदर तीन लोगों की गिरफ्तारी के बाद सत्तारूढ़ जदयू ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए उन्हें पुलिस प्रशासन को बधाई देने की नसीहत दें डाली है.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने शनिवार को बशीर बद्र का एक शेर सुनाते हुए कहा जिस दिन से चला हूं मेरी मंजिल पे नज़र है, आखों ने कभी मरल का पत्थर नही देखा. उन्होंने कहा, नीतीश कुमार ने जब से मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाली है, उसी दिन से मंजिल ‘न्याय के साथ सुशासन’ की रही है. किसी भी विधायक पर हमला निंदनीय है और हम सभी इसकी कड़ी निंदा करते है. इस घटना के 24 घंटे के भीतर इस मामले में तीनो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हम बिहार पुलिस को धन्यवाद और बधाई भी दे रहे है. आप से उम्मीद है कि आप केवल आलोचना ही नही करेंगे, बधाई भी देंगे.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव इन दिनों चारा घोटाला मामले में झारखण्ड की रांची जेल में सजा काट रहे है. उनकी गैर मौजूदगी में उनके बेटे तेजस्वी आये दिन सरकार पर बयानबाजी कर रहे है. हालांकि उनकी इस तरह की हरकतों से उनकी अपनी पार्टी के लोग भी परेशान होकर पार्टी से पलायन कर रहे है.

बजट पर तेजस्वी ने कहा फेल हुआ डबल इंजन

बड़ी खबर : तेजस्वी से नाखुश आरजेडी महासचिव का इस्तीफा

मध्यावधि चुनाव नहीं चाहता राजद

डिग्री विवाद पर तेजस्वी ने स्मृति ईरानी और नीतीश को घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -