दिल्ली में कांग्रेस ने मास्क पर लगाने वाले 2000 के जुर्माने पर किया विरोध
दिल्ली में कांग्रेस ने मास्क पर लगाने वाले 2000 के जुर्माने पर किया विरोध
Share:

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में फेस मास्क पहने हुए पाए जाने वाले किसी व्यक्ति पर 2,000 रुपये का जुर्माना लगाने का विरोध किया और बढ़ोतरी की मांग की। उन्होंने कहा कि इस जुर्माने को तुरंत वापस लेना चाहिए क्योंकि इससे भ्रष्टाचार बढ़ेगा। दिल्ली में मास्क नहीं पहनने पर 2,000 रुपये का जुर्माना लगाने के इस अत्याचारी फैसले से भ्रष्टाचार बढ़ेगा। कौन गारंटी दे सकता है कि डिफॉल्टर सौदेबाजी नहीं करेगा? चौधरी ने कहा कि ये जुर्माना जब लोगों के पास नौकरी नहीं है तो यह दर्शाता है कि उनके विज्ञापन के लिए धन की कमी है।

उन्होंने सुझाव दिया कि 100 रुपये का जुर्माना लगाया जाना चाहिए और लोगों को यह महसूस करने के लिए मास्क वितरित किए जाने चाहिए कि उन्होंने गलती की है। उन्होंने कहा "कांग्रेस इसका विरोध करती है। इस जुर्माने को तुरंत वापस लिया जाना चाहिए। इसके बजाय, लोगों में जागरूकता पैदा की जानी चाहिए। 100 रुपये का जुर्माना लगाया जाना चाहिए और मास्क वितरित किए जाने चाहिए ताकि लोगों को लगे कि उन्होंने गलती की है।"

अनिल कुमार ने कोविड-19 महामारी की स्थिति पर चर्चा के लिए यहां सचिवालय में बुलाई गई बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद को सुझाव दिया कि दिल्ली में कोरोना वायरस के तेजी से प्रसार की जांच करने के लिए बाजारों और खरीदारी प्रतिष्ठानों में एक और लॉक डाउन नहीं है।

सोनिया गांधी के लिए खतरनाक है दिल्ली की हवा ! डॉक्टरों ने दी शिफ्ट होने की सलाह

'लव जिहाद' पर सख्त हुई योगी सरकार, जल्द लेकर आएगी कड़ा कानून

दुर्गा पूजा में 200 रुपए नहीं दे सके आदिवासी परिवार, 14 दिनों तक झेलना पड़ा सामाजिक बहिष्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -