'बिग बॉस 9' मे जाने के लिये बाबा की कुछ शर्ते

'बिग बॉस 9' मे जाने के लिये बाबा की कुछ शर्ते

‘MSG 2’ का गाना बीते रोज ही लॉन्च किया गया है। इस गाने से जुड़े बाबा राम रहीम 'बिग बॉस 9' का हिस्सा बनने वाले है। म्यूजिक लॉन्च के दौरान बाबा राम रहीम से 'बिग बॉस 9' से जुड़े बहुत प्रश्न  पूछे गए जिनका जवाब उन्होने सवाल करके ही दिया।

राम रहीम से उनके बिग बॉस का हिस्सा होने के बारे मे पूछा गया।
बिग बॉस के शो मे आने के लिए बाबा राम रहीम ने कुछ शर्ते रखी है। बाबा राम रहीम ने कहा कि वे जब भी शो मे आएंगे तो उन्हे अपने अनुयायियों से मिलने दिया जाए। बाबा राम रहीम ने ये भी कहा कि उन्हे बिग बॉस के घर से 2-3 घंटे के लिये बाहर भी जाने दिया जाए। उन्होने शो मे शामिल होने के लिये अभी कुछ तय नहीं किया है। 

बाबा राम रहीम से उनके पहनावे को लेकर बात की गई।
बाबा राम रहीम से पूछा आप ऐसे कपड़े क्यों पहनते है इतने चमक धमक वाले तो बाबा राम रहीम ने कहा कि ये मेरा तरीका है और ऐसा कंही नहीं लिखा है कि बाबा को सिर्फ धोती कुर्ता ही पहनना चाहिए। और कोई हीरो लंबी दाढ़ी नहीं रख सकता ऐसा भी नहीं लिखा है। बाबा ने हर एक सवाल का जवाब सवाल करके ही दिया।

बाबा गुरमीत राम रहीम बनने जा रहे है हीरो 
बाबा गुरमीत बाकी हीरो से बिलकुल अलग है। बढ़ी दाढ़ी रखते है, ऐसे मे वे लोगो का दिल कैसे जीतेंगे तो बाबा ने कहा कि मैंने फिल्मों मे काम लोगो के लिये किया है। मुझे अपना काम करना अच्छा लगता है। दूसरे हीरो की तरह मेरे 6 पैक तो नहीं है पर बन जाएंगे। बाबा राम रहीम की फिल्म ‘MSG 2’ 18 सितंबर को रिलीज होने वाली है।