एक आंख से पूरी तरह से अंधे तो दूसरी से भी नहीं दिखता कुछ साफ़, जॉनी डेप ने खोला हैरान कर देने वाला राज
एक आंख से पूरी तरह से अंधे तो दूसरी से भी नहीं दिखता कुछ साफ़, जॉनी डेप ने खोला हैरान कर देने वाला राज
Share:

जॉनी डेप और एंबर हर्ड (Amber Heard) के आपसी विवाद के मध्य अब एक्टर ने कई खुलासे भी कर दिए है कि वह एक आंख से अंधे हैं. जॉनी डेप ने कहा है कि उनकी मां उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित करती थीं, मार पिटाई के चलते वह अपनी एक आंख भी खो दिए थे. इस दौरान उन्होंने अपनी मां को दोषी बताया है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता पहले भी इस बात का जिक्र कर चुके हैं. 

मिड अप्रैल में टेस्टिमॉनी के दौरान 58 वर्ष के जॉनी डेप (Johnny Depp) ने बोला हैकि ‘वर्बल अब्यूज और साइकॉलोजिकल अब्यूज पिटाई से भी अधिक हो जाता है. ऐसे में आप फिलिकल पेन से समझौता भी कर लेते है. आप उसे एक्सेप्ट करने लगते हो. आपको पता चल जाता है कि अब आपको कैसे डील करना हो.’

एक्टर पहले भी कर चुके हैं अपनी ब्लाइंडनेस का जिक्र!: बता दें कि अपनी ब्लाइंडनेस का जिक्र करते हुए उन्होंने पहले भी बोला था कि वह बैटमैन की तरह ब्लाइंड हैं. अभिनेता ने वर्ष 2013 में रोलिंग स्टोन से बोला था कि डेप को उनकी बाईं आंख से कुछ नहीं दिखता. वहीं उनकी दाईं आंख नियरसाइटनेस से ग्रस्त है. डेप ने इस बारें में कहा था कि वह कभी भी साफ नहीं देख पाए हैं, उन्हें सब कुछ धुंधला नजर आता है. मुझे कभी भी प्रॉपर विजन नहीं दिखा है. एक्टर ने ये भी बताया था कि डेप को ऐसे में प्रोफेश्नली बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता रहा है.

इस हॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही है एमी जैक्सन

स्टेरॉयड के कारण इस एक्टर को करवानी पड़ी चेस्ट सर्जरी

रिलीज के पहले ही लोगों पर चढ़ा 'डॉक्टर स्ट्रेंज' का दीवानापन, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -