सेना के खिलाफ दिए बयान से फिर मुसीबत में फंस सकते है कन्हैया
सेना के खिलाफ दिए बयान से फिर मुसीबत में फंस सकते है कन्हैया
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रद्रोह के आरोप में कोर्ट से 6 माह की जमानत पर रिहा हुआ जेएनयू छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया कुमार एक बार फिर देश विरोधी बयानों को लेकर फंसता दिख रहा है। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि कन्हैया ने अपनी जमानत की शर्तों को नजरअंदाज करते हुए एक बार फिर देश विरोधी बयान दिया है।

कन्हैया ने मंगलवार को महिला दिवस के मौके पर अपने संबोधन में कहा था कि चाहे आप मुझे रोकने की कितनी भी कोशिश कर लें, हम मानवाधिकार हनन के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद रखेंगे। हमारे मन में हमारे सैनिकों के लिए बहुत आदर है, लेकिन फिर भी हम इस मुद्दे पर बात करेंगे कि कश्मीर में सुरक्षा के नाम पर महिलाओं का बलात्कार क्यों किया जाता है।

कन्हैया ने कहा कि रवांडा में युद्ध के दौरान 1000 महिलाओं के साथ बलात्कार हुआ। गुजरात का उदाहरण देते हुए कन्हैया ने कहा कि वहां न सिर्फ महिलाओं की हत्या की गई बल्कि उससे पहले उनका बलात्कार भी किया गया। भाजयुमो ने कन्हैया और जेएनयू की प्रोफेसर निवेदिता मेनन के खिलाफ वसंत विहार पुलिस थाने में एक शिकायत दाखिल कर आरोप लगाया कि उन्होंने देश विरोधी नारे लगाए।

वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने शिकायत प्राप्त की है और मामले की जांच की जा रही है। अब तक कोई प्राथमिकी नहीं दर्ज हुई है। भाजयुमो ने एक बयान में कहा कि कोर्ट में हलफनामा देने के बाद भी कन्हैया ने छात्रों की सभा को संबोधित किया। भारतीय थल सेना के खिलाफ कड़वे बोल बोले। इस पर मेनन का कहना है कि मुझे नही लगता कि मैंने कुछ भी गलत किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -