उर्वशी ने किया कुछ ऐसा काम जिसके बाद बनी भारत की पहली एक्ट्रेस
उर्वशी ने किया कुछ ऐसा काम जिसके बाद बनी भारत की पहली एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉटेस्ट आइटम गर्ल उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपने आइटम सॉन्ग्स के कारण चर्चा में बनी रहती है. इन दिनों तो उर्वशी अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेट स्टोरी-4' के कारण चर्चाओं बनी है. लेकिन इसी बीच उर्वशी ने एक ऐसा काम कर दिया जिसके कारण उनकी खूब तारीफ हो रही है. दरअसल उर्वशी अपने हर डांस फॉर्म में हिल्स का यूज़ तो जरूर करती ही है. और इस फिल्म में उर्वशी ने तारीफे काबिल काम किया है जिसके बाद उर्वशी अब भारत की पहली हील्स कोरियोग्राफी करने वाली अभिनेत्री बन गई है.

उर्वशी ने मुंबई में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने फिल्म हेट स्टोरी-4 के एक सांग 'आशिक बनाया' में हिल्स कोरिओग्राफी का यूज़ उसे हमारे देश में इंट्रोड्यूस किया है. आपको बता दे हील्स कोरियोग्राफी एक वेस्टर्न डांस फॉर्म है. उर्वशी ने बताया कि, 'हील्स कोरियोग्राफी बहुत कठिन डांस फॉर्म होता है और वो इस डांस को भारत में लाने वाली पहली अभिनेत्री है.' उर्वशी हील्स कोरियोग्राफी करने के लिए खुद पर गर्व भी महसूस करती है.

हाल ही में फिल्म का सांग 'तुम मेरे हो' रिलीज़ हुआ है. इस सांग में विवान और इहाना ढिल्लो का रोमांस देखने को मिल रहा है. फिल्म हेट स्टोरी-4 के निर्देशक विशाल पंडया है, और ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज़ होगी.

OMG... दिन में ये काम करती है सनी लियोनी जानकर हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी

फैंस को काफी भा रही है आलिया भट्ट की ये तस्वीर

इनके लिए पैडमैन की एक्ट्रेस बनी दुल्हन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -