रणवीर सिंह पर आई एक और आफत, अब इस राज्य में दर्ज हुई FIR
रणवीर सिंह पर आई एक और आफत, अब इस राज्य में दर्ज हुई FIR
Share:

पटना: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की दिक्कतें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। सोशल मीडिया पर नग्न तस्वीर विवाद के मामले में बिहार की कोर्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। गुरुवार को मुजफ्फरपुर के सामाजिक कार्यकर्ता एम राजू नैय्यर ने स्थानीय कोर्ट में रणवीर के खिलाफ भावनाओं को ठेस पहुंचाने एवं महिलाओं की मर्यादा का अपमान करने की शिकायत दी। 

वही राजू के अधिवक्ता मनोज कुमार ने बताया कि कोर्ट 5 अगस्त को इस मामले पर सुनवाई करेगी। इससे पहले मंगलवार को रणवीर के विरुद्ध मुंबई के चैंबूर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई थी। बृहस्पतिवार को एम राजू नैय्यर ने यहां स्थानीय अदालत में मुकदमा दर्ज कर रणवीर सिंह के खिलाफ महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने एवं शील भंग करने के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की।

अधिवक्ता मनोज कुमार ने कहा कि रणवीर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील प्रतिनिधित्व, वस्तु आदि की बिक्री), 293 (युवाओं को अश्लील सामग्री की बिक्री), 509 (एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से शब्द बोलना) तथा आईटी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। मुंबई पुलिस ने फोटोशूट के लिए भारतीय दंड संहिता (IPC) की तमाम धाराओं के तहत बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया है। रणवीर खिलाफ मंगलवार को चेंबूर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

भारी बारिश ने उत्तराखंड में मचाई तबाही, गंगोत्री हाईवे समेत कई मार्ग हुए अवरुद्ध

क्या है PFI और भारत में किस मकसद से कर रहा काम ? 7 पॉइंट्स में समझें पूरी हकीकत

कोविड अपडेट: भारत में 20,409 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -